दिल्ली

delhi

दिल्ली में कोरोना बेकाबू, केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की CBSE बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग

By

Published : Apr 13, 2021, 3:12 PM IST

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी केंद्र से आगामी सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा टालने व वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की है.

दिल्ली में कोरोना बेकाबू, केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग
दिल्ली में कोरोना बेकाबू, केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग

नई दिल्ली :मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र से आगामी सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा टालने और इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 6 लाख छात्र बोर्ड की परीक्षा देंगे. ऐसे हालात में परीक्षा केंद्र कोरोना के लिए हॉटस्पॉट बन जाएंगे.

केजरीवाल ने कहा कि अभी सीबीएसई की परीक्षाएं आने वाली हैं. दिल्ली के 6 लाख बच्चे सीबीएसई की परीक्षा में बैठेंगे. एक लाख के करीब अध्यापक इसमें शामिल होंगे. इससे बड़े स्तर पर कोरोना फैल सकता है. मेरा केंद्र सरकार से निवेदन है कि सीबीएसई की परीक्षाएं रद्द की जाएं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों की जान कीमती है, इसलिए कोरोना को देखते हुए केंद्र कोई और विकल्प सोचे. साथ ही सीएम ने कोरोना से ठीक हो चुके लोगों से सामने आकर प्लाज्मा डोनेट करें.

ये भी पढ़ें :कोरोना का कहर- देश के इन राज्यों में सबसे ज्यादा संक्रमण

मुख्यमंत्री ने कहा, 'इस बार की कोरोना लहर बहुत ज्यादा खतरनाक है. इस लहर में युवा और बच्चे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं. इस बार 65 प्रतिशत मरीज 45 साल से कम उम्र के हैं. मेरा युवाओं से निवेदन है कि जब भी आप घर से बाहर निकले कोविड दिशानिर्देशों का सख़्ती से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details