दिल्ली

delhi

बिहार में एक और शराब कांड? मुजफ्फरपुर में 4 की संदिग्ध मौत, 5 गंभीर

By

Published : Nov 9, 2021, 4:22 PM IST

बिहार में जहरीली शराब कांड में बताया जाता है कि शराब पार्टी के बाद 9 लोगों की तबीयत बिगड़ी थी. जिसके बाद सभी को अस्पातल में भर्ती कराया गया, चार की मौत हो गई. वहीं, पुलिस पूरे मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

बिहार में एक और शराब कांड? मुजफ्फरपुर में 4 की संदिग्ध मौत, 5 गंभीर
बिहार में एक और शराब कांड? मुजफ्फरपुर में 4 की संदिग्ध मौत, 5 गंभीर

मुजफ्फरपुर:बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत (Death by Drinking Spurious Liquor) का सिलसिला थम नहीं रहा है. गोपालगंज, बेतिया और समस्‍तीपुर में जहरीली शराब पीने से 40 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अब मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में भी कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है.

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया और बरियारपुर गांव में एक-एक कर 9 लोगों की तबीयत बिगड़ी. जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं पांच लोगों में से चार की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

इलाके में चर्चा है कि शराब पार्टी के बाद सभी की तबीयत बिगड़ी थी. बताया जाता है कि पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा इलाके में प्रचार-प्रसार जोरों पर है. इसी दौरान शराब की पार्टी हुई थी. फिलहाल एहतियातन पुलिस इलाके में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बीमार हुए लोगों के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट में मरम्मत कार्य के दौरान ब्लास्ट, छह कर्मचारी घायल

इस पूरे मामले पर पूछे जाने पर मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि दो लोगों की मौत की बात सामने आई है. वहीं दो लोग अस्पताल में हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कारवाई की जाएगी. एसएसपी ने कहा कि फिलहाल इलाके में छापेमारी चल रही है और पूरे घटनाक्रम पर पुलिस की नजर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details