दिल्ली

delhi

Datia High Voltage Drama: पत्नी-बेटी को टिकट दिलाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा नेता, बोला- कांग्रेस नहीं मिलने दे रही नोड्यूज

By

Published : Jun 13, 2022, 10:24 PM IST

दतिया में पत्नी-बेटी को टिकट दिलाने के लिए स्थानीय नेता महेश जाटव पानी की टंकी पर चढ़ गया, हालांकि 3 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद उसे उतार लिया गया. नेता का आरोप है कि कांग्रेस नेता उसे नोड्यूज नहीं मिलने दे रहे थे, लेकिन अब नोड्यूज मिलने के बाद उसे चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता.(Datia High Voltage Drama)

youth climbed on water tank in datia
नोड्यूज न मिलने से खफा युवक पानी की टंकी पर चढ़ा

दतिया। एमपी मेंनिकाय चुनाव 2022 के लिए हर तरफ चुनावी माहौल है, वहीं इस दौरान टिकट न मिलने से कई नेता नाराज भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच दतिया जिले के इंदरगढ़ कस्बा में एक स्थानीय नेता पानी की टंकी पर चढ़ गया. इस दौरान नेता ने टंकी पर चढ़कर कई घंटों तक हंगामा किया. हालांकि बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने नेता को समझा-बुझा कर सुरक्षित नीचे उतारा तब कहीं राहत की सांस ली.(Datia High Voltage Drama)

नोड्यूज न मिलने से खफा युवक पानी की टंकी पर चढ़ा

क्या है मामला: इंदरगढ़ टीआई परमानंद शर्मा ने बताया कि स्थानीय नेता महेश जाटव बिजली विभाग से नोड्यूज नहीं मिलने से परेशान था, जब उसे कोई रास्ता समझ नहीं आया तो वह नगर पालिका की पानी की टंकी पर चढ़ गया और नोड्यूज का मांग करने लगा. हालांकि पुलिस ने 3 घंटे बाद इसे समझाया और आश्वासन दिया जिसके बाद नेता महेश जाटव नीचे उतरा. नोड्यूज मिलने के बाद नेता महेश का कहना है कि अब उसे चुनाव में लड़ने से कोई रोक नहीं पाएगा.

ये है टंकी पर चढ़ने का कारण:स्थानीय नेता महेश जाटव खुद 13 क्रमांक वार्ड से चुनाव लड़ रहा है, जिसके लिए उसे नोड्यूज भी मिल चुका है, लेकिन वह नगर परिषद इंदरगढ़ के वार्ड क्रमांक 13 से अपनी बेटी और वार्ड क्रमांक 7 से अपनी पत्नी को पार्षद पद के लिए चुनाव लड़वाना चाहता है. नेता का कहना है कि जब से उसने चुनाव लड़ने की घोषणा की है, उसे कांग्रेस नेताओं द्वारा परेशान किया जा रहा है. इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं के कहने पर ही नामांकन जमा करने के लिए जरूरी दस्तावेज नोड्यूज उसकी बेटी और पत्नी को नहीं दिया जा रहा है.

Ujjain: पेयजल समस्या को लेकर टंकी पर चढ़ा बुजुर्ग! अधिकारियों को सुनाई खरी-खोटी, आश्वासन देकर नीचे उतारा

चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता:महेश ने बताया कि "दूसरे पार्टी वाले नहीं चाहते कि मैं चुनाव लड़ूं, इसलिए वे नोड्यूज नहीं मिलने दे रहे. अब जब मैंने टंकी पर चढ़कर मांग की तो मुझे नोड्यूज मिल गया है, अब मेरी बेटी और पत्नी निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी और उन्हें कोई नहीं रोक सकता."

ABOUT THE AUTHOR

...view details