दिल्ली

delhi

Bihar Crime : गया में लोजपा नेता अनवर खान की हत्या, बाइकसवार बदमाशों ने मारी गोली

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 27, 2023, 12:49 PM IST

Updated : Sep 27, 2023, 1:56 PM IST

बिहार के गया में बदमाशों ने लोजपा नेता (RLJP) की दिनदहाड़े हत्या कर दी है. मृतक का नाम अनवर खान बताया जा रहा है. वे पारस गुट के नेता थे और गया जिले के गुरुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके थे.

गया में लोजपा नेता अनवर खान की हत्या
गया में लोजपा नेता अनवर खान की हत्या

गया: बिहार के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लोजपा पारस गुट केनेता की हत्या कर दी है. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया है. बताया जाता है कि लोजपा नेता अनवर खान को बुधवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःMurder In Gaya: गया में युवक की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने पैर-हाथ बांधकर उतारा मौत के घाट, गैंगवार की आशंका

लोजपा नेता की गोली मारकर हत्याःजानकारी के अनुसार घटना को तब अंजाम दिया गया जब अनवर अली खान गम्हरिया मोड पर स्थित एक सैलून में बाल और दाढ़ी बनाने के लिए बैठे हुए थे, उसी क्रम में अचानक बाइक से आए तीन अपराधी सैलून में दाखिल हुए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

गया में लोजपा नेता अनवर खान की हत्या

अपराधियों ने की छह राउंड फायरिंग कीः लोगों की मानें तो दो गोलियां लोजपा नेता अनवर अली खान को लगी है. जिसमें एक गोली उनकी गर्दन में और एक सीने के पास लगी. जिससे 50 वर्षीय लोजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साइन बाइक से आए अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. पेशे से ठेकेदार और लोजपा नेता अनवर अली खान गया के सिहुली गांव के रहने वाले थे.

"सिहुली निवासी अनवर अली खान की हत्या गोली मारकर की गई है. एक गोली उनकी गर्दन में और एक सीने के पास लगी है, जिससे उनकी मौत हो गई. बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद लोग आए और सैलून में घुस कर फायरिंग कर दी. आमस पुलिस अभी मामले में जांच कर रही है"-स्थानीय

भागने के दौरान एक देसी कट्टा छूटाःवहीं अपराधियों ने भागने के दौरान भी फायरिंग की. इसी क्रम में अपराधियों का एक 9 एमएम का पिस्टल घटनास्थल पर छूट गया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. हड़बड़ाहट में अपराधी मौके पर अपनी बाइक छोड़ गए और दूसरे की बाइक लेकर फरार हो गए. आमस थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई.

घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़

"अनवर अली खान नाम के व्यक्ति की हत्या हुई है. 3 अपराधियों के द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है और अपराधियों को चिन्हित करते हुए गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है"- राजकुमार सिंह, एसडीपीओ, शेरघाटी

Last Updated :Sep 27, 2023, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details