दिल्ली

delhi

बरेली में आवारा कुत्तों ने पांच साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 15, 2023, 9:36 AM IST

बरेली में आवारा कुत्तों ने पांच साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेलीः बरेली के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में खूंखार कुत्तों के झुंड ने एक 5 साल के मासूम बच्चे की जान ले ली. मासूम अपनी मां की तलाश करते हुए खेतों की तरफ जा रहा था तभी आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसे नोंच-नोंचकर मार डाला. घर वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया.

बरेली के थाना शेरगढ़ में रहने वाले किसान छेद लाल का 5 वर्षीय बेटा दक्ष घर के बाहर खेल रहा था. उसकी मां सरोज किसी काम से अपने खेतों की तरफ गई हुई थी. किसान छेदालाल ने बताया कि 5 वर्षीय बेटा दक्ष एक निजी स्कूल में कक्षा एक में पढ़ाई करता था,

मंगलवार की शाम को वह घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान अपनी मां सरोज को तलाशते हुए वह खेतों की ओर चला गया. रास्ते में खूंखार कुत्तों के एक झुंड ने दक्ष पर हमला कर दिया. खूंखार कुत्तों के हमले से 5 वर्षीय दक्ष की गंभीर रूप से घायल हो गया.

खेतों में किसी के न होने के चलते किसी को दक्ष के चीखने की आवाज सुनाई नहीं दी. जब तक गांव वाले उसे देखते तब तक खूंखार कुत्तों ने हमला कर दक्ष को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जैसे ही दक्ष के घायल होने की जानकारी घरवालों को लगी तुरंत मौके पर पहुंच गए. दक्ष को शेरगढ़ के ही एक निजी अस्पताल में दिखाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

5 वर्षीय दक्ष की खूंखार कुत्तों के हमले में मौत होने के बाद उसके घर में कोहराम मच गया. भैया दूध से एक दिन पहले मासूम दक्ष की मौत से परिजन बेहद दुखी है. घर में मातम छाया हुआ है.

ये भी पढे़ंः खटारा स्कूटर से जहाज तक का सफर: गोरखपुर से कारोबार की शुरुआत, 40 साल में खड़ी कर दीं 4500 कंपनियां

ये भी पढ़ेंः कारोबारी भी, सेलिब्रिटी भी: तस्वीरों में देखिए सहारा का सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details