दिल्ली

delhi

पति ने पत्नी और बच्चों पर धारदार हथियार से किया हमला, एक बच्चे की मौत, खुद भी कर ली आत्महत्या

By

Published : Jul 2, 2023, 10:48 AM IST

फर्रूखाबाद में एक शख्स ने पत्नी और बच्चों पर हमला कर दिया. इसमें एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद शख्स ने खुद भी सुसाइड कर लिया.

फर्रूखाबाद
फर्रूखाबाद

पति ने पत्नी और बच्चों पर धारदार हथियार से किया हमला

फर्रूखाबाद: जिले में थाना जहानगंज क्षेत्र में रविवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसके एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, उसकी पत्नी और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए. इस वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. घायलों को अस्पताल भेजा गया. दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसपी विकास कुमार ने बताया कि क्षेत्र के रतनपुर गांव में पुलिस को हत्या और आत्महत्या की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे में 5 साल का बच्चा मृत पड़ा हुआ था. वहीं, एक महिला मीना (30) गंभीर रूप से घायल थी. इसके अलावा एक 11 साल की बच्ची को भी चोट लगी थी. मौके पर आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ लगी हुई थी. घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. घर से 200 मीटर की दूरी पर एक युवक दिनेश ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि दिनेश शनिवार को अपने घर में सोने चला गया था. सुबह उठते ही उसने अपनी पत्नी और बच्चों पर धारदार हथियार से वार तक दिया. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. गांव वालों के वाट्सएप ग्रुप पर दिनेश ने रात में कुछ मैसेज भेजे थे. इसमें कुछ लेनदेन की बात सामने आई है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःरामपुर में 12 साल के किशोर ने की 6 साल के मासूम की हत्या, हाईवे के किनारे ठिकाने लगाया शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details