दिल्ली

delhi

Husband Kills Wife In Rajasthan : बांसवाड़ा में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बेटे ने दर्ज कराया मामला

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 5:51 PM IST

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में शराब के नशे में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Husband Kills Wife In Rajasthan
Husband Kills Wife In Rajasthan

सदर थाना अधिकारी दिलीप सिंह

बांसवाड़ा.राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के खांड़ा डेरा गांव में एक पति ने शराब के नशे में पत्नी के सिर पर लाठी से वार कर दिया, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. घटना के बाद से आरोपी फरार है. वहीं, बेटे ने मां की हत्या के मामले में पिता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

शराब पीने के बाद की हत्या :सदर थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि सुबह 5 बजे थाने पर सूचना मिली कि खांड़ा डेरा गांव में एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि पति ने पहले शराब पी और उसके बाद पत्नी पर लांछन लगाने लगा. इस दौरान पत्नी ने कुछ कहा तो शराब के नशे में 42 वर्षीय आरोपी पति सोहन ने पत्नी मंजू के सिर पर लठ मार दिया, जिससे पत्नी मौके पर ही गिर गई. घटना के बारे में आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सुबह पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें -Jaipur Crime News : नगीने का काम करने वाले युवक को गोली मारकर भागे बाइक सवार, घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम

पति फरार, बेटे ने दर्ज कराई रिपोर्ट : थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में बेटे संदीप की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति पहले भी कई बार पत्नी से मारपीट कर चुका था. परिजनों ने कई बार उसे समझाया, लेकिन वह नहीं माना. सुबह 5 बजे घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details