दिल्ली

delhi

हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, 15 लोग घायल

By

Published : Aug 5, 2023, 6:45 AM IST

Updated : Aug 5, 2023, 1:04 PM IST

हाथरस में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 15 लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ को आगरा मेडिकल कॉलेज और और एक को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

हाथरस
हाथरस

हाथरस में भीषण सड़क हादसे में घायल शख्स

हाथरस: सहपऊ कोतवली क्षेत्र में शुक्रवार देर रात 12 बजे के आसपास सादाबाद रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली और डंपर की आमने-सामने की भिड़ंत में ट्रैक्टर सवार 6 लोगों की मौत हो गई. करीब 15 लोग घायल हुए हैं. घायलों में से 6 को आगरा मेडिकल कॉलेज और एक को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

दरअसल, एटा जिले के जलेसर से कुछ लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से गोवर्धन परिक्रमा देने के लिए निकले थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली में कुछ परिवारों के लोग सवार थे, जो आपस में रिश्तेदार भी थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली में 50 से 60 लोग सवार थे. जब यह ट्रैक्टर-ट्रॉली सहपऊ कोतवली क्षेत्र में सादाबाद रोड पर थी, तभी इसकी सामने से आ रहे डंपर से टक्कर हो गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. कुछ घायलों को सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. वहीं, तीन घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 10 घायलों को आगरा मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहीं, जिला अस्पताल से एक 16 साल के किशोर पवन कुमार को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. हाथरस के जिला अस्पताल में सुल्तान सिंह और उनकी पत्नी रामवती का इलाज चल रहा है.

हादसे में मरने वालों में कासगंज के अमापुर के विक्रम, जलेसर के गढ़िया सकरौली की 22 साल की माधुरी, वजीरपुर कोटला फिरोजाबाद की 12 साल की हेमलता और गढ़िया सकरौली का 18 साल का लखमी व 22 साल का अभिषेक बताए गए हैं. आगरा मेडिकल कॉलेज भेजे गए घायलों में 50 साल के बाबूराम निवासी वजीरपुर थाना नारखी फिरोजाबाद के अलावा गढ़िया सकरौली के 35 साल के कृष्ण कुमार, 40 साल की पुष्पा, 16 साल का अंकित और 16 साल का बृजेश है.

सहपऊ कोतवाली के प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि हादसे में मरने वालों की संख्या 6 हो गई है. 13 घायलों का सादाबाद में तथा पति-पत्नी का इलाज हाथरस के जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं, हाथरस में घायल सुल्तान सिंह ने बताया कि 50 से 60 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर मथुरा जिले के गोवर्धन परिक्रमा करने जा रहे थे. सहपऊ क्षेत्र में डंपर से टक्कर हो गई, जिसमें बहुत से लोग घायल हुए हैं और कुछ की मौत भी हुई है.

सड़क हादसे की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडे, सीओ गोपाल सिंह, उप जिलाधिकारी सादाबाद संजय कुमार, तहसीलदार अनिल कुमार, नायब तहसीलदार सत्येंद्र चौधरी सहित अन्य अधिकारी सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घायलों के उचित इलाज का प्रबंध किया.

यह भी पढ़ें:वाराणसी में लिच्छवी एक्सप्रेस से गिरकर सिपाही की मौत, बलिया में थी पोस्टिंग

Last Updated : Aug 5, 2023, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details