दिल्ली

delhi

रामपुर में ईंट भट्ठे के गड्ढे में भरे पानी में डूबकर 5 बच्चों की मौत

By

Published : Jul 19, 2023, 8:58 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रामपुर में ईंट भट्ठे के गड्ढे में भरे पानी में डूबकर पांच बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

रामपुरः कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र के एक गांव में ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी शाहबाद और सीओ दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. पांच बच्चों के शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं, एक ही गांव में पांच बच्चों की मौत से गम का माहौल हो गया.

उपजिलाधिकारी शाहबाद सुनील कुमार ने दी यह जानकारी.
जानकारी के मुताबिक, जनपद रामपुर की तहसील शाहबाद के गदमर पट्टी गांव में एक ईंट भट्ठे के गड्ढे के पास सात बच्चे बकरियां चराने गए थे. ईंट भट्टे के गड्डे में पानी भरा हुआ था. इस वजह से पांच बच्चे गड्ढे में नहाने के लिए उतर गए. 2 बच्चे गड्ढे के किनारे बैठे रहे. पांचों बच्चों नहाने के दौरान डूब गए और उनकी मौत हो गई. डूबकर मरने वाले बच्चों में चंचल, सना, आकिल अलीना, गुलाफ्शां शामिल हैं. सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी सुनील कुमार और सीओ शाहाबाद घटनास्थल पहुंचे और पांचों बच्चों के शवों को गड्ढे से निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
इसी गड्ढे में डूबकर पांच बच्चों की मौत हुई.


उपजिलाधिकारी शाहबाद सुनील कुमार ने बताया कि गदमर मोती शहर गांव के 7 बच्चे यहां बकरी चराने आए थे. 4 बच्चियां ईंट भट्टे के गड्डे में नहा रही थीं, अचानक वह गड्ढे में डूबने लगीं तो आकिल नाम का लड़का उसे बचाने कूदा तो वह भी डूब गया. मरने वाले बच्चों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच में हैं. दो अन्य बच्चे बाहर थे. उन्होंने भट्ठे में काम कर रहे लोगों को हादसे की जानकारी दी. इस पर भट्टे के मजदूरों ने पांचों बच्चों के शव को गड्ढे से निकाला. पहले सबको शाहबाद सीएचसी भेजा अब उनको रामपुर भेज दिया गया है. खनन अधिकारी के साथ इस गड्ढे की जांच की जाएीग. इस मामले की संयुक्त जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः यूपी ATS की जांच में सीमा हैदर नहीं निकली ISI जासूस, सचिन के प्यार में इकट्ठे किए थे 12 लाख रुपये

ये भी पढ़ें: सीमा हैदर मामले की रिपोर्ट यूपी पुलिस ने गृह विभाग को सौंपी, कहा-किसी के चेहरे पर नहीं लिखा होता कि वह पाकिस्तानी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details