दिल्ली

delhi

Bihar Crime: रास्ता भटक रही किशोरी को साधु ने मंदिर से निकाला, महिला ने दी पनाह तो पति ने रेप कर बाहर फेंका

By

Published : Aug 11, 2023, 8:32 AM IST

Updated : Aug 11, 2023, 11:41 AM IST

बिहार के गोपालगंज से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां रास्ता भटकी एक किशोर को साधु ने मंदिर में शरण नहीं दिया. बाद में एक महिला ने उस भटक रही लड़की को अपने घर में पनाह दी, लेकिन महिला के पति ने किशोरी के साथ रेप कर उसे घर से बाहर फेंक दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंजः बिहार के गोपालंगज में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की है, जहां 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद आरोपी उसे बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंककर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ेंःदो बच्चों का पिता किशोरी से करता रहा दुष्कर्म, गर्भपात कराने के लिए खिलाई गोलियां तो बिगड़ी हालत

साधु ने निकाला तो महिला ने दिया शरणः पुलिस से पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह अपनी दादी के साथ रिश्तेदार के यहां गई थी. लौटने के क्रम में रास्ता भटक गई. इसके बाद दो बाइकसवार युवक ने भटक रही किशोरी को एक मंदिर के पास छोड़ दिया, लेकिन मंदिर के साधू ने उसे बाहर निकाल दिया. जिस कारण वह फिर इधर-उधर भटकने लगी. बाद में एक महिला की नजर उस पर पड़ी तो वह उसे अपने घर ले गई.

पत्नी गई बाहर तो पति ने किया रेपः महिला किशोरी को घर ले गई और स्नान कर आराम करने के लिए कहकर बाहर चली गई. महिला का पति उस समय घर में ही मौजूद था, जिसने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. हैवानियत के कारण किशोरी बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बेहोशी की हालत में घर से बाहर एक स्कूल के पास फेंक कर फरार हो गया.

बच्ची की हालत खराबः बच्ची की स्थिति नाजूक बताई जा रही है. विजयीपुर सीएचसी में प्राथमिकी इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बुधवार की रात पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. विजयीपुर थानाध्यक्ष नागेंद्र सहनी ने बताया कि किशोरी के आरोप की जांच की जा रही है. मेडिकल जांच भी कराई जा रही है.

"बच्ची को बेहोशी की हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा गया है. बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पीड़िता के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है."-नागेंद्र सहनी, थानाध्यक्ष, विजयीपुर

Last Updated : Aug 11, 2023, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details