दिल्ली

delhi

Bihar Crime : मुंगेर में महिला के साथ गैंगरेप, 6 में से 5 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 7, 2023, 6:40 PM IST

बिहार के मुंगेर में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला से उसके गांव के ही छह लोगों ने दरिंदगी की. पुलिस ने छह में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

मुंगेर में महिला से दुष्कर्म
मुंगेर में महिला से दुष्कर्म

मुंगेर : मुंगेर में महिला के साथ दुष्कर्मकी घटना हुई है. जिले के हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के एक आदिवासी टोले में महिला के साथ छह लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस घटना को लेकर पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए थाने में कुल छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अविलंब पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक आरोपी फरार है.

ये भी पढ़ें :मुंगेर: चाकू की नोक पर गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म

पंचायती के बहाने घर से बुलाकर ले गए अपराधी :बताया जाता है कि महिला को उसी के गांव के छह लोग पंचायती होने के बहाने जंगल की ओर ले गए और उसके साथ गंदा काम किया. घटना की सूचना मिलते ही हवेली खड़गपुर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने अविलंब कार्रवाई की और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं दुष्कर्म का एक आरोपी फरार है. पुलिस उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

"मैं अपने घर में थी, तभी पंचायती होने के बहाने मुझे घर से गांव के ही छह लोग बुलाकर ले गए और पहाड़ के नीचे ले जाकर मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया".- पीड़िता

पांच आरोपी गिरफ्तार : वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के संबंध में एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर कल शाम में खड़गपुर थाना को सूचना मिली थी कि एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. महिला ने थाने में आकर आवेदन दिया, जिसपर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इस मामले में हर प्रकार से वैज्ञानिक साक्ष्य संग्रह करते हुए और अन्य बिंदुओं पर अनुसंधान करते हुए आरोप पत्र समर्पित करेंगे.

"उग्रवादी क्षेत्र होने के बावजूद पूरी प्लानिंग के साथ पुलिस ने छापेमारी कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इनलोगों को जल्द से जल्द न्यायालय में सजा दिलवाएंगे".- राकेश कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details