दिल्ली

delhi

'उर्वशी और पंत के बीच क्या चल रहा है', कांग्रेस नेता सिंघवी ने किया मजेदार कमेंट

By

Published : Oct 9, 2022, 4:49 PM IST

Updated : Oct 9, 2022, 5:22 PM IST

urvashi rautela
उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच क्या चल रहा है, इसको लेकर कुछ ऑफिशियल तो नहीं कहा गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह के कमेंट किए जा रहे हैं, वे बहुत कुछ इशारा करते हैं. पंत अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं. खबर है कि उनके पीछे उर्वशी भी पहुंच चुकी हैं. यह जानकारी जैसे ही सामने आई, टिप्पणी करने वालों की लाइन लग गई. यह देखते हुए कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी अपने आप को नहीं रोक सके. उन्होंने भी मजेदार ट्वीट कर डाला. पढ़ें पूरी खबर

पर्थ : टीम इंडिया अभी ऑस्ट्रेलिया में है. टीम यहां पर टी-20 विश्व कप खलेने पहुंची है. टीम में ऋषभ पंत भी हैं. वह विकेटकीपर हैं. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया में हैं. सोशल मीडिया में लोगों ने उर्वशी और पंत को लेकर कई टिप्पणियां की हैं.

इन्हीं टिप्पणियों में एक टिप्पणी कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का है. सिंघवी ने लिखा है कि ऋषभ को एक अच्छे वकील की जरूरत है. हालांकि, सिंघवी ने यह नहीं लिखा है कि वह किस मुद्दे पर बात कर रहे हैं.

सिंघवी इस ट्वीट के जरिए क्या कहना चाहते हैं, इसकी जानकारी भले न मिल पाई हो, लेकिन उसकी टाइमिंग अपने आप में बहुत कुछ कहती है.

एक दिन पहले ही उर्वशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था कि मेरा दिल मुझे ऑस्ट्रेलिया जाने को कह रहा है. उनके इतना कहते ही उनके फैंस ने कमेंट की बाढ़ ला दी और हर कमेंट पंत और उर्वशी को लेकर किया जा रहा है.

आपको बता दें कि उर्वशी ने ऋषभ को जन्मदिन की भी बधाई सार्वजनिक तौर पर दी थीं.

Last Updated :Oct 9, 2022, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details