दिल्ली

delhi

कांग्रेस ने प्रवक्ताओं को अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों पर टिप्पणी नहीं करने की नसीहत दी

By

Published : Sep 23, 2022, 12:42 PM IST

यह नसीहत ऐसे समय में आई है जब एक दिन पहले ही प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत का खुलकर समर्थन किया था और शशि थरूर पर निशाना साधा था.

कांग्रेस ने प्रवक्ताओं को अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों पर टिप्पणी नहीं करने की नसीहत दी
कांग्रेस ने प्रवक्ताओं को अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों पर टिप्पणी नहीं करने की नसीहत दी

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शुक्रवार को अपने प्रवक्ताओं और संचार विभाग के अन्य पदाधिकारियों को पार्टी अध्यक्ष के चुनाव के उम्मीदवारों से संबंधित एक निर्देश दिया है. निर्देश में कहा गया है कि पार्टी के प्रवक्ता और संचार विभाग के अन्य पदाधिकारी पार्टी अध्यक्ष के चुनाव के उम्मीदवारों के बारे में किसी भी तरह की टिप्पणी से परहेज करें. पार्टी महासचिव और संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने अपने विभाग के पदाधिकारियों को भेजे संदेश में यह नसीहत उस वक्त दी है.

पढ़ें: गहलोत का एलान, बोले- कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के लिए करूंगा नामांकन

यह नसीहत ऐसे समय में आई है जब एक दिन पहले ही प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत का खुलकर समर्थन किया था और शशि थरूर पर निशाना साधा था. रमेश ने कांग्रेस के प्रवक्ताओं और संचार विभाग के पदाधिकारियों से कहा कि वे अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे किसी भी नेता के बारे में कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करें. उन्होंने यह भी कहा कि प्रवक्ता इस चुनाव की लोकतान्त्रिक और पारदर्शी प्रक्रिया का उल्लेख करें.

पढ़ें: राजस्थान से गहलोत की विदाई तय, माना- सीएम पद छोड़ना पड़ेगा

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में अशोक गहलोत और शशि थरूर के बीच मुकाबले की बढ़ती संभावना के बीच पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने गुरुवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री का खुलकर समर्थन किया था. साथ ही, उन्होंने थरूर को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि थरूर ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उन्हें पत्र लिखकर उनके (वल्लभ) जैसे कार्यकर्ताओं को कष्ट पहुंचाया है और ऐसे में वह 'निष्कलंक राजनीतिक जीवन' वाले गहलोत का चयन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details