दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में तीन लोगों की मौत

By

Published : Dec 18, 2022, 7:11 PM IST

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रविवार सुबह परी चौक से नोएडा जाने वाली सड़क पर सेक्टर 157 के सामने सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बस ने ओवरटेक करते समय दूसरी बस में पीछे से टक्कर मार दी. इनमें एक बस मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी और दूसरी बस प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

दो बसों की टक्कर में तीन लोगों की मौत

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रविवार सुबह भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक बस ने ओवरटेक करते समय दूसरी बस में पीछे से टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

दरअसल, प्रतापगढ़ से एक बस यात्रियों को लेकर आनंद विहार जा रही थी. वहीं दूसरी बस मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर 157 के पास ओवरटेक करने में प्रतापगढ़ से आने वाली बस ने मध्य प्रदेश वाली बस में जोरदार टक्कर मार दी. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय आधे से ज्यादा लोग बस में सो रहे थे.

बताया जा रहा है कि सभी यात्री दिल्ली में छोटा-मोटा काम करते हैं और कुछ काम की तलाश में दिल्ली जा रहे थे. इनमें से एक बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी और दूसरी बस प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी.

इस घटना में अस्पताल में इलाज के दौरान 3 लोगो की मृत्यु हो गयी है, घायलों में 3 को यथार्थ अस्पताल ग्रेटर नोएडा और 10 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में 18 वर्षीय प्रतापगढ़ निवासी कार्तिक त्रिवेदी के साथ ही दिल्ली के करावल नगर निवासी 25 वर्षीय कामिल और मध्यप्रदेश के भिंड निवासी 30 वर्षीय शेरू की मौके पर मौत हो गई. वहीं घायलों में प्रतापगढ़ निवासी आनंद सिंह(47), और उनकी पत्नी बेनू सिंह (28) के साथ ही रायबरेली के रहने वाले 28 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र राधेश्याम और 15 वर्षीय रवि गंभीर रूप से घायल हैं. इनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें :Sports Year Ender 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट, वनडे और T20 में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी

ओवरटेक के कारण हादसे में घायल लोगों की चीख-पुकार मचने लगी. इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. स्थानीय व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा. जहां पर इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस हादसे के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें :पत्नी से झगड़े के बाद दो साल के बच्चे को छत से फेंका, खुद भी कूदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details