दिल्ली

delhi

सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, प्रशासनिक अमले में हड़कंप

By

Published : Jun 26, 2022, 11:01 AM IST

वाराणसी में सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी दौरे के दूसरे दिन वाराणसी से लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान पुलिस लाइन में उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी, लेकिन उड़ान के ठीक थोड़ी देर बाद चौपर में आई तकनीकी दिक्कतों के कारण सीएम के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग की गई.

सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग.
सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग.

वाराणसी:दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी दौरे के दूसरे दिन वाराणसी से लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान पुलिस लाइन में उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी, लेकिन उड़ान के ठीक थोड़ी देर बाद चौपर में आई तकनीकी दिक्कतों के कारण सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग की गई. जहां सीएम के इमरजेंसी लैंडिंग से पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया.

वाराणसी डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि आसमान में बर्ड हिट के कारण सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. लैंडिंग के बाद सीएम योगी सर्किट हाउस में आराम कर रहे हैं. अब वह बाबतपुर एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन के जरिए लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग.

सीएम योगी सुरक्षित
अपने दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे थे. जहां समीक्षा बैठक करने के बाद उन्होंने योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया. इसके बाद रविवार की सुबह 9 बजे सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान पुलिस लाइन के हेलीपैड से उड़ान भरने के 4 मिनट बाद उनका चौपर दोबारा हेलीपैड पर लैंड हुआ, जिससे पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. इस दौरान जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि आसमान में बर्ड हिट के कारण सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. फिलहाल सीएम योगी पूरी तरह से सुरक्षित हैं और सर्किट हाउस में आराम कर रहे हैं.

इसे भी पढे़ं-काशी में सीएम योगी ने अफसरों को दिए निर्देश, काम में पारदर्शिता जरूरी, गड़बड़ी करने वालों की खैर नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details