दिल्ली

delhi

बिहार : नहाने गए पांच बच्चों की डूबकर मौत, एक को बचाने में गंवाई सभी ने जान

By

Published : May 3, 2021, 8:10 PM IST

begusarai
begusarai ()

बेगूसराय में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा गया है.

बेगूसराय : जिले में स्नान करने के दौरान पांच बच्चों की डूबकर मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मरने वाले सभी बच्चे एक ही गांव के हैं. घटना बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर इटवा चौड़ की है.

इलाज के दौरान मौत
मिली जानकारी के अनुसार सभी बच्चे गांव से एक साथ घूमने निकले थे. बाद में इटवा चौड़ पहुंचने पर सभी बच्चों ने गड्ढे के पानी में स्नान करने की योजना बनाई. इसी दौरान एक दूसरे की जान बचाने में सभी की मौत हो गई. इस घटना में चार बच्चों की मौत मौके पर हो गई. वहीं एक बच्चे की मौत बखरी पीएसची में इलाज के दौरान हो गई.

घटना के बाद पूरे इलाके में पसरा मातम.

पूरे इलाके में मातम
घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने पांचों बच्चों को काफी मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला. घटनास्थल पर बखरी थाने की पुलिस और अधिकारी पहुंचे. बखरी के सीआई नितिन कुमार ने बताया कि स्नान करने के दौरान ये हादसा हुआ है. जिसमें पांच बच्चों की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा गया है.

ये भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग को भंग किया जाए, इसके सदस्यों की जांच हो: आनंद शर्मा

मृतक बच्चों की पहचान बखरी थाना के घागरा निवासी इंद्रदेव महतो के पुत्र अभिषेक कुमार, विंदेश्वरी ठाकुर के पुत्र चैंपियन कुमार, अनुकुल पासवान के पुत्र अनुज कुमार, लुटन साह के पुत्र रजनीश कुमार और शिवजीत ठाकुर के पुत्र संतोष कुमार के रूप में कई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details