दिल्ली

delhi

आजमगढ़ में लूडो खेलने पर नाराज पिता ने बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Jun 11, 2022, 8:22 PM IST

आजमगढ़ में एक पिता ने अपने 8 वर्षीय बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

etv bharat
आजमगढ़

आजमगढ़: रौनापार थाना क्षेत्र के महुला बागीचा गांव में एक पिता ने बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद भाई और पड़ोसी की मदद से शव को नदी किनारे दफन कर दिया. किसी को बताने पर पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी. मामले की जानकारी पत्नी के मायके वालों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस की पूछताछ में मामले का खुलासा हो गया.

बताया जा रहा है कि महुला बागीचा गांव निवासी बच्चा लकी (8) शनिवार को घर के पास ही बकरी चरा रहा था. इसी बीच खाली समय में वह मोबाइल पर लूडो खेलने लगा. पिता जितेंद्र ने उसे लूडो खेलते देखा तो जमकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद घर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया. रात करीब साढ़े 9 बजे उसकी बंद कमरे में मौत हो गई. पिता जितेंद्र ने पत्नी बबिता को यह बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद भाई उपेंद्र और पड़ोसी रामजनम की मदद से बच्चे का शव बोरे में भरकर महुला देवार गांव में घाघरा नदी किनारे ले जाकर दफन कर दिया.

एसओ अखिलेश चंद्र ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ें-खेत में मिला किशोर का शव, गला काटकर की गई हत्या

मऊ जिले के गौरीडीह थाना क्षेत्र के गौरीडीह गांव में बच्चे का ननिहाल है. मंगलवार को किसी माध्यम से सूचना बच्चे के ननिहाल पहुंची. इस पर नानी मुनरा देवी गांव के ही पवन राय के साथ बेटी के घर पहुंची. इसके बाद बच्चे की नानी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जितेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उसके बताने के मुताबिक पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. एसओ अखिलेश चंद्र ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details