दिल्ली

delhi

दिल्ली में दिखी सिंगापुर एंबेसी की फर्जी नंबर प्लेट लगी कार, उच्चायुक्त ने किया पुलिस और मंत्रालय को अलर्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 24, 2023, 3:37 PM IST

भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त ने दिल्ली में सिंगापुर एंबेसी की फर्जी नंबर प्लेट लगी कार की तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने विदेश मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में सिंगापुर एंबेसी की फर्जी नंबर प्लेट लगी कार मिली है. भारत में सिंगापुर के दूत साइमन वोंग ने कार की तस्वीर साझा की. शुक्रवार को तस्वीर साझा करने के बाद उन्होंने विदेश मंत्रालय और पुलिस को सतर्क किया है. अपने देश की नकली राजनयिक कोर नंबर प्लेट वाली एक कार की तस्वीरें साझा करते हुए उच्चायुक्त ने लिखा है कि यह हमारे दूतावास की कार नहीं है.

वोंग ने कहा कि 63 CD नंबर प्लेट वाली कार नकली है. यह हमारी दूतावास की कार नहीं है. हमने विदेश मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को सतर्क कर दिया है. चारों ओर इतने सारे खतरों के साथ, जब आप इस कार को लावारिस पार्क देखें तो अतिरिक्त सावधान रहें. उन्होंने खासकर आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस को भी इस मामले को लेकर अलर्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें:सिग्नेचर व्यू अपार्टमेंट को खाली करने के डीडीए के नोटिस पर हाईकोर्ट ने लगाया स्टे, जानें कहां फंसा पेंच

पुलिस है सतर्क: सिंगापुर एंबेसी की फर्जी नंबर प्लेट लगी कर की तस्वीर और उच्चायुक्त का ट्वीट सामने आने से सनसनी फैल गई है. एयरपोर्ट पुलिस से लेकर दूसरे सुरक्षा एजेंसी यहां सतर्क हो गई है और इस कार की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. खुद सिंगापुर एंबेसी ने इस कार की तस्वीर को ट्वीट करके इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस के अलावा विदेश मंत्रालय को भी दी है.

मामले की पुष्टि करते हुए एयरपोर्ट डीसीपी देवेश महेला ने बताया कि जानकारी आई है और पुलिस अलर्ट है. लगातार हम लोग इसकी जांच कर रहे हैं और पिकेट लगाकर लगातार छानबीन भी कर रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी इसका पता लगा रहे हैं. जैसे ही यह गाड़ी मिलेगी तुरंत इसकी जांच करके क्लियर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया जा रहा था 'वीआईपी दाह संस्कार', मेयर ने दिए जांच का आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details