दिल्ली

delhi

तेज रफ्तार ट्रेलर ने उड़ाए कार के परखच्चे, कार सवार 4 लोगों की मौत

By

Published : Dec 22, 2022, 7:13 PM IST

अजमेर के मसूदा में बांदनवाड़ा के पास गुरुवार को एक कार और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत हो (car and truck collided in Ajmer) गई. ट्रेलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में कार सवार 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक अन्य घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

car and truck collided in Ajmer, 4 died in road accident in Ajmer
तेज रफ्तार ट्रेलर ने उड़ाए कार के परखच्चे.

मसूदा (अजमेर). जिले के बांदनवाड़ा के निकट गुरुवार को तेज रफ्तार के कहर ने चार जिंदगियां छीन लीं. यहां एक कार और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 3 जनों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य घायल ने बांदनवाड़ा अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस तरह कुल जान गंवाने लागों की संख्या 4 हो गई (4 died in road accident in Ajmer) है. हादसे का शिकार सभी लोग कार में सवार थे.

जानकारी के मुताबिक कार में सवार 4 जने मध्यप्रदेश की ओर से आ रहे थे. हादसा बांदनवाड़ा के निकट नेशनल हाइवे 48 पर हुआ. कार और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत हुई इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए. कार में सवार चार जनों को निकाला गया. जहां तीन जने मौके पर ही दम तोड़ चुके थे. जबकि एक जने को बांदनवाड़ा अस्पताल पहुचाया गया. जहां इलाज के दौरान चौथे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया. कार में सवार सभी पुरुष थे.

पढ़ें:ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, दो की मौत...दो जख्मी

घटना की सूचना मिलने पर भिनाय थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने बांदनवाड़ा अस्पताल शव रवाना किए. वहीं सड़क पर लगे लंबे जाम को खुलवा कर यातायात सुचारू करवाया गया. बताया जा रहा है कि चारों मृतक शाहपुरा कोटपूतली के निवासी हैं. फिलहाल सभी के मृतकों के शव बांदनवाड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details