दिल्ली

delhi

औरंगाबाद में जबरदस्त धमाका, 2 लोगों की मौत

By

Published : Feb 8, 2022, 10:44 PM IST

Two killed in blast in Aurangabad
बिहार के औरंगाबाद में ब्लास्ट

बिहार के औरंगाबाद में ब्लास्ट में दो लोगों की मौत (Two killed in blast in Aurangabad) हो गई है. ये धमाका एक कबाड़ी की दुकान में हुआ है.

औरंगाबाद :बिहार के औरंगाबाद में धमाका (Blast in Aurangabad) हुआ है. एक कबाड़ की दुकान में अचानक हुए तेज धमाके में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों की पहचान अलीनगर निवासी धनजी पांडेय और कबाड़ दुकान के संचालक तौकीर अंसारी के रूप में की गई है. घटना शहर के अलीनगर की है.

बताया जाता है कि कबाड़ तोड़ने के दौरान धमाका हुआ. दुकान संचालक तौकीर, बंगाल के मुर्शिदाबाद निवासी तुफजूल शेख और धनजी जख्मी हो गए. सभी को औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया. धनजी और दुकान संचालक तौकीर को मृत घोषित कर दिया गया. तुफजूल शेख का इलाज किया जा रहा है.

चर्चा इस बात की भी है कि कबाड़ी की दुकान में बम रखा हुआ था या फिर वहां बम बनाया जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा हुआ. विस्फोट की जोरदार आवाज काफी दूर तक सुनी गई, जिससे पूरा इलाका दहल उठा. कबाड़ दुकान में बंगाल के मुर्शिदाबाद निवासी की मौजूदगी से मामले को आतंकवादी गतिविधि से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है. स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. हालांकि मृतकों के परिजनों का आरोप है कि धनजी द्वारा लाई गए सामग्रियों में ही विस्फोटक पदार्थ था, जिससे विस्फोट हुआ.

पढ़ें- कीर्ति नगर: कबाड़ दुकान में लगी आग, 2 लोग जिंदा जले

ABOUT THE AUTHOR

...view details