दिल्ली

delhi

यूपीः जौनपुर में सपा कार्यकर्ता ने सीएम योगी को दिखाया काला झंडा

By

Published : Sep 9, 2022, 4:25 PM IST

एक दिवयीस दौरे पर जौनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपा छात्र नेता का विरोध झेलना पड़ा. सीएम योगी के फ्लीट को सपा छात्र नेता आशीष मुलायम ने काला झंडा दिखाया.

Etv Bharat
सपा कार्यकर्ता ने सीएम योगी को दिखाया काला झंडा

जौनपुर:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक दिवयीस दौरे पर जौनपुर पहुंचे. जहां उन्हें सपा छात्र नेता का विरोध झेलना पड़ा. सीएम योगी के फ्लीट को सपा छात्र नेता आशीष मुलायम ने काला झंडा दिखाया.

सीएम योगी जैसे ही मेडिकल कॉलेज से निकले वैसे ही सपा छात्र नेता आशीष मुलायम ने सीएम योगी के फ्लीट को काले झंडे दिखाए. आशीष मुलायम ने बताया कि सीएम योगी का हम इसलिए विरोध कर रहे हैं. क्योंकि यह मेडिकल कॉलेज सपा के कार्यकाल में प्रस्तावित हुआ था और कार्य आरंभ भी हुआ था. लेकिन यह सरकार (बीजेपी) इस मेडिकल कॉलेज का क्रेडिट लेने का प्रयास कर रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवयीस दौरे पर जौनपुर पहुंचकर मेडिकल कॉलेज और सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया. साथ ही जनपद में 257 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया. सीएम योगी विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की.

सीएम योगी को दिखाया काला झंडा

सपा जिलाध्यक्ष बोले- CM को काला झंडा दिखाने वाले सपा कार्यकर्ता से सीख ले सरकार
सीएम योगी के काफिले को काला झंडा दिखाने के बाद सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने प्रतिक्रिया दी है. सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने काला झंडा दिखाने वाले आशीष यादव को सपा का सक्रिय कार्यकर्ता बताया है. उन्होंने कहा कि आशीष यादव पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता होने से साथ-साथ भारत का नागरिक भी है. आशीष पढ़ा-लिखा, शिक्षित बेरोजगार नौजवान है. वह मेडिकल कॉलेज की बदहाली से नाराज था, उसने लोकतांत्रिक तरीके से विरोध किया है. इस विरोध का संज्ञान लेकर प्रदेश सरकार मेडिकल कॉलेज की बदहाली दूर करे. सही तरीके से मेडिकल कॉलेज शुरू कराया जाए, जिससे जनपद के लोगों का भला हो सके.

इसे भी पढे़ं-मऊ में सीएम योगी बोले, पाताल से भी निकाल लेंगे माफियाओं को

ABOUT THE AUTHOR

...view details