दिल्ली

delhi

पीएम मोदी को रावण और भस्मासुर कहने वाली कांग्रेस, बन गई है गाली देने वाली पार्टी : भाजपा

By

Published : Dec 3, 2022, 1:30 PM IST

Updated : Dec 3, 2022, 4:30 PM IST

कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता रह-रह कर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भाषा और गालियों का प्रयोग कर रहे हैं. हर दिन टीवी चैनलों में ये देखने को मिल रहा है. ऐसे में कांग्रेस ने अपनेआप को गाली देने वाली पार्टी के रूप में स्थापित कर लिया है. यह बात भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को पत्रकार सम्मेलन में कही.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली :कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता रह-रह कर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भाषा और गालियों का प्रयोग कर रहे हैं. हर दिन टीवी चैनलों में ये देखने को मिल रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस के लिए 'नया चलन' बन गया है. ऐसे में कांग्रेस ने अपनेआप को गाली देने वाली पार्टी के रूप में स्थापित कर लिया है. यह बात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को पत्रकार सम्मेलन में कही. उन्होंने कहा कि पात्रा ने कहा कि कर्नाटक के कांग्रेस के एक दिग्गज नेता ने नरेंद्र मोदी को भस्मासुर कहा है. इसी तरह अभी हाल में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को रावण कहा. सोनिया गांधी ने तो उन्हें मौत का सौदागर तक कह डाला.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने मोदी जी को नीच, यमराज और क्या-क्या नहीं कह दिया. इस तरह कांग्रेस के नेता 100 गाली पूरे कर चुके हैं. उन्होंने गुजरात के लोगों से कहा कि वह लोकतंत्र रूपी चक्र धारण करके ऐसी कांग्रेस पार्टी का लोकतांत्रिक रूप से समापन करे. इसी प्रकार अरविंद केजरीवाल झूठ को सच बनाने की कोशिश करते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को क्लीनचिट मिल गया है. और जो एक्साइज पॉलिसी में घोटाला हुआ है वह कोई घोटाला नहीं है, लेकिन ये बचने वाले नहीं हैं.

पात्रा ने कहा, "ये वही सोनिया जी हैं जिन्हे बाटला हाउस ने आतंकवादियों के मारे जाने पर तीन दिन नींद नहीं आई थी ,वो से नही पाई थी अब देश में तुष्टिकरण की राजनीति खत्म हो रही है तो इन्हे दुख हो रहा है. मनीष सिसोदिया से लेकर कई आरोपियों ने इस मामले में दर्जनों बार मोबाइल बदले हैं. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या आम आदमी इतना जल्दी जल्दी मोबाइल बदलता है? सिसोदिया का एक्साइज पॉलिसी घोटाले में बहुत बड़ा हाथ है, जांच चल रही है, कोई भी उन्हें बचा नहीं सकता है."

'पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस का नया ट्रेंड है'

पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जहां तक कांग्रेस का संबंध है, यह एक नया चलन बन गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपशब्दों का प्रयोग करने वाली पार्टी बन गई है. उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो. बाइडन के इस बयान का हवाला दिया कि वह अपने दोस्त मोदी के साथ खड़े हैं. पात्रा ने कहा कि एक तरफ दुनिया उनके (मोदी) साथ खड़ी है और दूसरी तरफ, कांग्रेस उनके लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा, "यह दुखद और चिंताजनक है."

गौरतलब है कि भारत को अमेरिका का 'मजबूत' साझेदार बताते हुए बाइडन ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत की जी 20 की अध्यक्षता के दौरान अपने 'मित्र' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करने के लिए उत्सुक हैं. महाभारत का जिक्र करते हुए पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने मोदी को 100 अपशब्द कहे हैं और लोग गुजरात विधानसभा चुनाव में विपक्षी दल को लोकतांत्रिक तरीके से खत्म करने के लिए भगवान कृष्ण की तरह 'सुदर्शन चक्र' का इस्तेमाल करेंगे. भाजपा नेता ने मोदी सरकार की कई विकास और कल्याणकारी पहलों का हवाला देते हुए कहा कि ऐसा नेता "भस्मासुर" नहीं हो सकता.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Dec 3, 2022, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details