दिल्ली

delhi

BJP सांसद हेमा मालिनी के पीए कोरोना पॉजिटिव, मथुरा दौरे पर आईं हेमा वापस लौटीं

By

Published : Jan 11, 2022, 11:01 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भाजपा सांसद हेमा मालिनी के पीए जनार्दन शर्मा कोरोना पॉजिटिव (hema malini pa Janardan Sharma tests corona positive) पाए गए हैं. जिसके बाद मथुरा दौरे पर आईं हेमा मालिनी ने भी अपना RT-PCR टेस्ट कराया. फिलहाल हेमा मालिनी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

पीए कोरोना पॉजिटिव
पीए कोरोना पॉजिटिव

मथुरा :उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच सिने स्टार और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के पीए जनार्दन शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. भाजपा सांसद हेमा मालिनी अपने आठ दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र मथुरा आई थीं. पीए जनार्दन शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हेमा मालिनी ने भी अपना RT-PCR टेस्ट कराया है. फिलहाल, हेमा मालिनी की रिपोर्ट निगेटिव (Hema Malini Tests Negative) आई है. वहीं, पीए के संपर्क में आए लोगों से होम आइसोलेट होने की अपील की गई है. वहीं, हेमा मालिनी भी दिल्ली वापस लौट गई हैं.

सांसद हेमा मालिनी के पीए जनार्दन शर्मा सदर बाजार के बसंतर पार्क इलाके में रहते हैं. सोमवार को हल्का बुखार आने के बाद डॉक्टरों ने जनार्दन शर्मा का RT-PCR टेस्ट कराया. इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद जनार्दन शर्मा के संपर्क में आए लोगों से अपील की गई कि वे होम आइसोलेट होकर समय पर दवाई लेते रहें.

भाजपा सांसद हेमा मालिनी

पढ़ें :haridwar ganga snan ban : मकर संक्रांति के मौके पर पवित्र डुबकी नहीं लगा सकेंगे श्रद्धालु

इस दौरान सांसद हेमा मालिनी को भी सर्दी-जुकाम की शिकायत होने लगी. इसके बाद हेमा मालिनी ने भी RT-PCR टेस्ट कराया और दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. डॉक्टर ने सांसद हेमा मालिनी की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव बताई है. गौरतलब है कि भाजपा सांसद हेमा मालिनी पिछले कई दिनों से लोगों के साथ अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में भ्रमण कर रही थी.

मामले में डॉ. भूदेव ने बताया कि सांसद हेमा मालिनी और उनके पीए जनार्दन शर्मा का RT-PCR टेस्ट कराया गया था. हेमा मालिनी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जबकि जनार्दन शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. उन्होंने बताया कि सांसद को हेमा मालिनी को सर्दी जुखाम की शिकायत थी. फिलहाल वो दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details