दिल्ली

delhi

सांसद बृजभूषण सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया शिवद्रोही और गरीबों का द्रोही

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 28, 2023, 6:19 PM IST

Updated : Aug 28, 2023, 6:27 PM IST

भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह गोंडा विकास भवन में जिला निगरानी समिति की एक बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद ने स्वामी प्रसाद मौर्य को शिवद्रोही और गरीबों का द्रोही बताया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मीडिया से बातचीत करते सांसद बृजभूषण सिंह.

गोंडा: महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अब समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही कुश्ती के खिलाड़ी बजरंग पुनिया ,साक्षी मलिक समेत खिलाड़ियों पर जमकर हमला बोला.

गोंडा विकास भवन में जिला निगरानी समिति की बैठक में सांसद बृजभूषण सिंह.

भगवान शिव बहुत बड़े वैज्ञानिक थेःविकास भवन में जिला निगरानी समिति की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे. सांसद ने बैठक में जिलों की सड़कों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि सड़कें देश में अच्छी बन रही हैं, लेकिन जिले में सड़कें कम बन रही हैं. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद ने स्वामी प्रसाद मौर्या के चंद्रयान-3 की लैंडिंग प्वाइंट का नाम "शिवशक्ति" वाले दिए गए बयान पर कहा कि वह खुद को गरीबों का नेता बताते हैं. जबकि भगवान शिव ही गरीबों के देवता हैं. जिन्हें कोई नहीं पूछता था, उन्हें भगवान शिव पूछते थे. सांसद ने कहा कि भगवान शिव बहुत बड़े वैज्ञानिक थे. भगवान राम ने भी कहा है, जो शिवद्रोही है वो मेरा द्रोही है. रावण और अर्जुन ने भी भगवान शिव की आराधना की थी. पीएम मोदी द्वारा चंद्रयान-3 लैंडिंग प्वाइंट का नाम "शिवशक्ति" रखे जाने पर स्वामी प्रसाद मौर्य को पीएम मोदी को बधाई देनी चाहिए. पीएम मोदी ने "शिवशक्ति" केंद्र नाम रखकर शिव का सम्मान किया है. इसलिए स्वामी प्रसाद मौर्य शिवद्रोही और गरीबों के द्रोही हैं.

सांसद बृजभूषण सिंह का बैठक में स्वागत करते अधिकारी.


बजरंग, विनेश और साक्षी मलिक बीत चुके खिलाड़ीःभाजपा सांसद ने पहलवानों ने कि बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक जैसे लोग बीत चुके खिलाड़ी हैं. ऐसे खिलाड़ियों को बिना ट्रायल के एशियन गेम्स 2023 में चयन होना गलत है. ऐसे खिलाड़ियों की वजह से ही एक एक नई परंपरा ने जन्म लिया है. आज हरियाणा के अंदर ही 10 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट को हरा सकते हैं.


उद्धव ठाकरे गठबंधन की गोद में बैठेःसांसद बृजभूषण सिंह ने अशोक गहलोत के गठबंधन पर दिए गए बयान पर तंज कसते हुऐ कहा कि "ना नौ मन तेल होई ना राधा नचिहे". इंडिया गठबंधन में एकता इतनी आसान नहीं है. बीजेपी सांसद उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करते हुऐ कहा की उद्धव ठाकरे भी एनडीए का ही हिस्सा थे. जिन-जिन पार्टियों का इनके पिता ने विरोध किया था. उद्धव ठाकरे उन्हीं पार्टियों की गोद में बैठ गए हैं.

यह भी पढ़ें- स्कूल से भागकर वाराणसी पहुंची 2 छात्राओं से रेप करने की कोशिश, ऑटो चालक और होटल मैनेजर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- आयुर्वेद में हजारों साल का ज्ञान, भारत वैदिक परंपरा का अकूत भंडार : मुख्य सचिव

Last Updated :Aug 28, 2023, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details