दिल्ली

delhi

BJP सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा- शिवपाल नेता, अखिलेश सुविधा भोगी

By

Published : Apr 24, 2022, 2:26 PM IST

गोंडा में जिला पंचायत सभागार में जिला समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता कैसरगंज के बीजेपी सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Singh) ने की. इस दौरान उन्होंने शिवपाल-आजम मुलाकात पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि शिवपाल ने आजम खान से मुलाकात की है जोकि अच्छी बात है. शिवपाल यादव जमीनी नेता है. सुख दुख झेलने के बाद नेता बने हैं.

RaW
RAW

गोंडा:जिले में आज जिला पंचायत सभागार में जिला समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता कैसरगंज के बीजेपी सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Singh) ने की. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बृजभूषण शरण सिंह, शिवपाल सिंह यादव की तारीफ करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि आजम खान से शिवपाल ने मुलाकात की है ये अच्छी बात है. वह जमीनी नेता हैं. सुख दुख झेलने के बाद नेता बने हैं. वहीं, अखिलेश यादव पर निशाना साधते बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वह अवसरवादी नेता हैं.

पढ़ें: 'मन की बात' में बोले पीएम मोदी- BHIM UPI हमारी अर्थव्यवस्था का हिस्सा बन गया

अगर मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य ठीक होता तो वे जरूर आजम खान को मिलने जाते. अगर कोई दुख में हैं तो उसे मिलना चाहिए. अगर मैं भी उधर से गुजरा तो जरूर आजम खान से मुलाकात करूंगा. वहीं, उद्धव ठाकरे और हनुमान चालीसा पर बोलते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि शिवसेना हिंदूवादी को लेकर बढ़ी थी, लेकिन अब उनके नेता सत्ता की लालच में अपनी बातों से पलट रहे हैं. जहांगीरपुरी और अन्य जगहों पर हुए बवाल पर बीजेपी सांसद बृजभूषण ने कहा कि ये संयोग नहीं प्रयोग है. इसमें विदेशी ताकतें लगी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details