दिल्ली

delhi

बीजेपी नेता का विवादित ट्वीट, कैलाश विजयवर्गीय और कुत्ते की तस्वीर के साथ लिखा...

By

Published : Oct 26, 2021, 1:17 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 1:25 PM IST

त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर एक विवादास्पद तस्वीर साझा की है. जिस पर विवाद खड़ा हो गया है.

त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय
त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय

हैदराबाद : भाजपा के वरिष्ठ नेता और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय (Tathagata Roy) ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर एक विवादास्पद तस्वीर ट्वीट की है. तथागत रॉय के इस ट्वीट पर विवाद हो गया है.

रॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी विजयवर्गीय की तस्वीर का एक कोलाज साझा किया है. जिसमें विजयवर्गीय की तस्वीर को वोडाफोन के विज्ञापन में दिखने वाले कुत्ते के साथ दिखाया गया है. कोलाज के साथ कैप्शन में लिखा है, 'वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन.'

त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय का ट्वीट

दरअसल, तथागत रॉय को टैग करते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा था कि बंगाल में भाजपा की हार के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय पार्टी प्रभारी बने हुए हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रॉय ने यह तस्वीर साझा की.

बता दें, इसी साल मार्च-अप्रैल में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर सवाल उठ रहे हैं.

विधानसभा चुनाव में हार के बाद तथागत रॉय ने पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेताओं पर निशाना साधा था. उन्होंने इन नेताओं पर पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें-बंगाल : भाजपा राज्य समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए कैलाश विजयवर्गीय

Last Updated : Oct 26, 2021, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details