दिल्ली

delhi

हरियाणा में कैश वैन से पौने 3 करोड़ लूटकर बदमाश फरार

By

Published : Apr 8, 2022, 4:35 PM IST

Rs 3 crore looted from cash van in Haryana
हरियाणा में कैश वैन से पौने 3 करोड़ की लूट ()

शुक्रवार को हरियाणा के रोहतक में पौने 3 करोड़ की लूट का मामला सामने आया है. जहां एटीएम मशीन में कैश डालने पहुंची कैश वैन को बाइक सवार युवकों ने हथियार के दम पर (cash van robbed in rohtak haryana) लूट लिया.

रोहतक: हरियाणा में लगातार लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में शुक्रवार को रोहतक में लूट (Robbery in Rohtak) का ताजा मामला सामने आया है. जहां हथियारों से लैस दो आरोपियों ने बंदूक के दम पर करीब पौने 3 करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. पूरे मामले की सूचना मिलते ही रोहतक एसपी उदय वीर सिंह घटनास्थल का जायजा लेने मौके पर पहुंचे.

दरअसल रोहतक के सेक्टर एक में बाइक सवार दो युवकों ने एटीएम मशीन में कैश डालने पहुंची कैश वैन से लगभग 2 करोड 62 लाख रुपए लूट कर (cash van robbed in rohtak haryana) फरार हो गए. जैसे ही वैन में मौजूद गार्ड ने वैन से कैश को निकाला तो बाइक सवार दोनों युवकों ने फायर कर उससे छीना झपटी कर कैश को लूट लिया. वहीं पूरे मामले में एक गार्ड को गोली लगने की भी सूचना है.

हरियाणा में कैश वैन से पौने 3 करोड़ लूटकर बदमाश फरार

घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं एसपी उदयवीर सिंह भारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया. एसपी उदयवीर सिंह ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के दम पर पूरी वारदात को अंजाम दिया है. साथ ही आरोपियों ने पहले ही रेकी कर पूरी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपियों की बाइक की पहचान कर टीम गठित कर दी है. जो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार धरपकड़ कर रही है.

ये भी पढ़ें - गाजियाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े ₹12 लाख लूट, बदमाश फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details