दिल्ली

delhi

रवीना टंडन के Tweet के बाद एक्शन में वन विहार, बाघ पर पत्थर फेंकने वालों को किया प्रतिबंधित, गेट पर PHOTO लगाए

By

Published : Nov 22, 2022, 8:44 PM IST

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के ट्वीट के बाद अब भोपाल वन विहार एक्शन में दिखाई दे रहा है. दरअसल वन विहार ने पत्थर फेंकने वालों को प्रतिबंधित करते हुए उनकी photo गेट पर लगा दी है. फिलहाल अब जांच कमेटी का भी गठन किया गया है, जो इस मामले की जांच करेगी.

Van Vihar bans stone pelters
रवीना टंडन के ट्वीट के बाद एक्शन में वन विहार

भोपाल। वन विहार में बाघों को पत्थर मारने की वीडियो को रवीना टंडन ने शेयर किया था, जिसके बाद वन विभाग की डायरेक्टर पद्माप्रिया बाल कृष्णा का बयान सामने आया है. दरअसल इस बयान में उन्होंने कहा है कि, "पहली दृष्टि में ऐसा नजर नहीं आ रहा है कि. कोई पत्थर उन्हें मार रहा हो, चिल्लाने की आवाज जरूर आ रही है. अगर वीडियो पूरा मिलता है तो वह इसकी जांच करेंगी, लेकिन अभी जो लोग वीडियो में दिख रहे हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है. पुलिस को भी इसके लिए बोला गया है और पत्थर फेंकने वालों को प्रतिबंधित करते हुए उनकी फोटो गेट पर लगा दिए गए हैं."

रवीना टंडन के ट्वीट के बाद एक्शन में वन विहार

अब रेंजर ऑफिसर करेंगे मामले की जांच:वन विहार की डायरेक्टर पद्मा प्रिया बालाकृष्णा का कहना है कि, "वीडियो में कोई चिल्ला रहा है पत्थर मत मारो, जिसको लेकर जांच की जा रही है. जो भी लोग है वीडियो में, उनपर कड़ी कार्रवाई होगी. वीडियो की सत्यता की पूरी तरह जांच होगी, फिलहाल दोनों ही परेशान करने वाले युवकों को एक साल के लिए प्रतिबंधित रहेंगे. इसके साथ ही दोनों ही परेशान करने वाले युवकों के फोटो गेट पर लगा दिए गए हैं, पूरे मामले को लेकर कमेटी बनाई गई है, जिसको लेकर पूरी जांच होगी, रेंजर ऑफिसर को इसका जिम्मा दिया गया है. इसके अलावा मौके पर मौजूद कर्मचारियों से भी जवाब मांगा गया है."

बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन ने वन विहार में बाघों को लेकर जाहिर किया गुस्सा, ट्विटर पर ये लिखा

क्या है मामला:फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश दौरे पर हैं, इसी दौरान वे अपने फुर्सत के समय में वन विहार गईं थीं, जहां उन्हें कुछ पर्यटक बाघ को पत्थर मारते नजर आए. बस इसी बात पर एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए भोपाल वन विहार को एक्शन लेने की बात कही. जिसके बाद अब पत्थर फेंकने वालों को वन विभाग ने प्रतिबंधित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details