दिल्ली

delhi

Watch Video: भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा का यह अंदाज इंटरनेट का चढ़ा रहा है पारा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 12, 2023, 10:33 AM IST

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Hot Actress Monalisa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए एंजॉय कर रही हैं.

19745734
19745734

वाराणसी: भोजपुरी फिल्मों में जब तक ग्लैमर का तड़का नहीं लगता, शायद तब तक लोग भोजपुरी फिल्मों का लुफ्त नहीं उठा पाते हैं. अगर भोजपुरी फिल्मों में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की सिजलिंग और हॉटस्टार मोनालिसा हों तो पारा चढ़ना तय है. कुछ इसी अंदाज में हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर आती भी हैं. उनके आने से इंटरनेट का पारा हाई होने लगता है. इन दिनों उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से सोशल मीडिया का पारा चढा रहा है. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फिल्म के म्यूजिक के साथ मल्टीपल वीडियो शेयर किये हैं.

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. अपने फैंस के लिए मोनालिसा हर रोज कुछ ना कुछ नया लेकर आती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी कई फोटोग्राफ शेयर की हैं. इन सब के बीच मोनालिसा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में मोनालिसा उफ मेरे दिल में खाली थोड़ी सी जगह थी, गाने पर एक के बाद एक मल्टीप्ल वीडियो के साथ नजर आ रही हैं.

हॉट अंदाज में मोनालिसा एक फिल्मी गाने पर नाच भी रही हैं और वह पूरी तरह से एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. अलग-अलग किरदार के साथ मोनालिसा ने इस वीडियो को काफी इंटरेस्टिंग बनाने की कोशिश की है. डांस में बेहतरीन और एक्टिंग में बिल्कुल हटकर अपनी पहचान रखने वाली मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. मोनालिसा इंस्टाग्राम पेज पर और भी कई हॉट फोटोग्राफ्स और उनके कई शॉट वीडियो भी मौजूद हैं जो मोनालिसा ने हाल ही में साझा किए हैं.

यह भी पढे़ं- मोनालिसा ने 'बारिश बन जाना' पर किया धमाकेदार डांस, फैंस कर रहे तारीफ

यह भी पढे़ं- ब्लैक साड़ी में मोनालिसा का 'ओ मेरे दिल के चैन' गाने पर झमाझम डांस, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details