दिल्ली

delhi

महिला का अपहरण कर गैंगरेप और हत्या का मामला, 3 टीम कर रहीं जांच, प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने की पुष्टि नहीं

By

Published : Sep 4, 2022, 8:06 PM IST

Updated : Sep 5, 2022, 12:01 AM IST

Bharatpur gangrape and murder case, three police team went to MP

राजस्थान के भरतपुर जिले में महिला का अपहरण कर गैंगरेप और हत्या के मामले में जांच के लिए तीन टीमें गठित कर दी गईं हैं. आरोपी की तलाश में पुलिस टीम मप्र निकल गईं हैं. वहीं पुलिस के मुताबिक महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने की पुष्टि नहीं हुई है.

भरतपुर.जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बाजरे के खेत में मिले एक महिला का सड़ा गला शव मिलने के बाद परिजनों की ओर से अपहरण कर गैंगरेप का मामला दर्ज (Bharatpur gangrape and murder case) कराया गया है. परिजनों ने एफआईआर में लिखा है कि महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल भी डाली गई थी. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने के तथ्य की पुष्टि नहीं होने की बात कही है. उधर, संदिग्ध आरोपी की तलाश में पुलिस ने 3 टीमें गठित कर मध्यप्रदेश के लिए रवाना (three police team went to MP) कर दी हैं.

बयाना सीओ अजय शर्मा ने बताया कि परिजनों की ओर से दर्ज कराए गए मामले में महिला का अपहरण कर गैंगरेप करने और उसके बाद हत्या करने के आरोप लगाए गए थे. साथ ही दर्ज रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने की बात भी लिखी गई थी. पूरे मामले में पोस्टमार्टम और एफएसएल जांच रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने के तथ्य की पुष्टि नहीं हुई है.

महिला का अपहरण कर गैंगरेप और हत्या का मामला.

पढ़ें.दो दिन से लापता महिला का सड़ा गला शव मिला, हत्या की आशंका...परिजनों ने किया रोड जाम

सीओ अजय शर्मा ने बताया कि परिजनों की ओर से एफआईआर में आरोपी सुरेंद्र प्रजापति एवं अन्य पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. संदिग्ध आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है इसलिए टीमें उसकी तलाश में रवाना कर दी गईं हैं. सीओ अजय शर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से महिला के घर से लापता होने के बावजूद गुमशुदगी या अपहरण का कोई मामला दर्ज नहीं कराया था.

पढ़ें.नाबालिग से रेप के बाद दिया जहर, मौत...मामला दर्ज

गौरतलब है कि शनिवार सुबह रुदावल के थाना डांग रोड पर ककरेटा हनुमान मंदिर के पास एक खेत में महिला का शव पड़ा मिला था. मृतका के परिजनों ने शनिवार को कई घंटे तक बयाना में रोड जाम किया था. उसके बाद अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कराया था.

Last Updated :Sep 5, 2022, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details