दिल्ली

delhi

10 लाख रुपये में पत्नी ने तय किया था पति की मौत का सौदा

By

Published : Nov 28, 2020, 10:07 PM IST

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक महिला ने अपने अवैध संबंध के चलते अपने पति की हत्या करवा दी. हत्या करने के लिए महिला ने कॉन्ट्रेक्ट किलर को 10 लाख रुपये का भुगतान किया था.

प्रेमी संग रची साजिश
प्रेमी संग रची साजिश

अमरावती : आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक महिला ने अपने अवैध संबंध के चलते एक योजना बद्ध तरीके से अपने पति की हत्या करवा दी. बताया जा रहा है कि महिला के पति को आभूषण बनाने में उपयोग होना वाला साइनाइड दिया गया था.

दरअसल, महिला ने हत्या के लिए कॉन्ट्रेक्ट किलर को 10 लाख रुपये का भुगातन किया था.

घटना उस समय कि है जब ब्रह्मय्या अपने दोपहिया वाहन से कहीं जा रहे थे, तभी दो अनजान व्यक्तियों ने उन्हें रोका और उनके चेहरे पर रसायन का छिड़काव कर दिया.

घटना के तुरंत बाद ब्रह्मय्या करीब में ही अपने रिश्तेदारों के घर गए और घटना की जानकारी दी. इससे पहले कि वे ब्रह्मय्या को अस्पताल ले जाते, रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और छानबीन में लग गई.

पुलिस ने ब्रह्मय्या की पत्नी साई कुमारी से पूछताछ की. पूछताछ को दौरान पुलिस को अशोक रेड्डी नाम के एक व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध होने का पता चला. इसके चलते अशोक रेड्डी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई.

पूछताछ में पता चला कि उसने ही महिला के साथ मिलकर ब्रह्मय्या की हत्या की साजिश रची थी. हत्या के लिए साईकुमारी ने एक कॉन्ट्रेक्ट किलर को 10 लाख रुपये का भुगतान किया.

फिलहाल पुलिस ने पवन कुमार और शेख शरीफ नाम के दोनों किलर को साईकुमारी और अशोका रेड्डी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें - खुले नाले में पलटा ईटों से भरा ट्रक, हादसे का लाइव वीडियो आया सामने

इस सबंध में पुलिस ने बताया कि ब्रह्मय्या की पत्नी द्वारा किए गए फोन कॉल के आधार पर जांच की. अशोक रेड्डी के बारे में जानने के बाद पुलिस ने अशोक रेड्डी के फोन कॉल पर जांच शुरू की, जब उन्हें गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की गई तो तथ्य सामने आए. चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details