दिल्ली

delhi

मारपीट मामला : केंद्रीय मंत्री अठावले ने की पूर्व नौसेना अधिकारी से मुलाकात

By

Published : Sep 13, 2020, 1:27 PM IST

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट की थी. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी से मिलने उनके घर पहुंचे. पढ़ें पूरी खबर...

Madan Sharma
मदन शर्मा

मुंबई :केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले रविवार को सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के आवास पर पहुंचे. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एक फोटो को वॉट्सएप पर साझा करने पर मुंबई में सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी.

इस मौके पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अठावले ने कहा कि मदन शर्मा पर जिस तरह से हमला हुआ, हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था, लेकिन सरकार इनकी है इसलिए पुलिस पर दबाव बनाकर मामूली धाराओं में केस दर्ज किया गया.

उन्होंने कहा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था, लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है.

इस दौरान मदन शर्मा ने कहा, 'मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी से अनुरोध करता हूं कि अगर आप सरकार नहीं चला सकते, तो आपको इस्तीफा दे देना चाहिए. महाराष्ट्र में कानून और व्यवस्था बनाए रखने वालों का चुनाव लोगों को करने दें.'

बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की फोटो को वॉट्सएप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को 62 वर्षीय सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट की थी. मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में छह लोगों को गिरफ्तार किया था.

पढ़ें :-पूर्व नौसेना अधिकारी से मारपीट : रक्षामंत्री ने बताया अपमानजनक घटना

पूर्व अधिकारी से मारपीट करने वाले सभी छह आरोपियों को शनिवार को जमानत मिल गई. जिसके बाद कमलेश कदम समेत सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details