दिल्ली

delhi

गुजरात : पुलिस कांस्टेबल ने महिला बैंककर्मी से की बदसलूकी

By

Published : Jun 24, 2020, 12:17 PM IST

गुजरात में एक पुलिस कांस्टेबल अपने रिश्तेदार के साथ पासबुक की एंट्री कराने बैंक गया था और किसी बात को लेकर बैंककर्मियों से उसकी बहस होने लगी और उसने महिला बैंककर्मी से मारपीट शुरू कर दी. वहीं इस घटना की सूचना केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को मिलने के बाद उन्होंने पुलिस आयुक्त से बात की और आरोपी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित करने की मांग की. पढे़ं खबर विस्तार से...

sitaraman-on-assault-with-lady-staff-of-gujarat-bank
कांस्टेबल ने महिला बैंककर्मी से की बदसूलकी

अहमदाबाद : गुजरात से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कांस्टेबल ने बैंक में महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया, जिसकी फुटेज सीसीटीवी में कैद है.

आपको बता दें कि पुलिस कांस्टेबल अपने रिश्तेदार के साथ पासबुक की एंट्री कराने बैंक गया था, जहां किसी बात को लेकर बैंककर्मियों से उसकी बहस होने लगी और उसने महिला बैंककर्मी से मारपीट शुरू कर दी.

कांस्टेबल ने महिला बैंककर्मी से की बदसलूकी.

वहीं इस घटना की सूचना वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को मिलने के बाद उन्होंने पुलिस आयुक्त से बात की और आरोपी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित करने की मांग की.

इस घटना पर निर्मला ने ट्वीट करके लिखा, 'मैंने सूरत के डीएम डॉक्टर धवल पटेल से फोन पर बात की. यद्यपि वह छुट्टी पर हैं, लेकिन उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस मामले पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.'

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का ट्वीट.

उन्होंने कहा, 'मैं इस मामले पर नजर बनाए रखूंगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details