दिल्ली

delhi

हिमालय की हसीन वादियों में बच्चों के साथ समय बिताएंगी प्रियंका वाड्रा

By

Published : Aug 15, 2020, 3:13 PM IST

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा शनिवार को शिमला के छराबड़ा स्थित अपने निजी आवास पर पहुंचीं. प्रियंका गांधी वाड्रा करीब 12 बजे सड़क मार्ग से छराबड़ा पहुंचीं. प्रियंका यहां 20 अगस्त तक रहेंगी.

शिमला में प्रियंका वाड्रा का घर
शिमला में प्रियंका वाड्रा का घर

शिमला: राजनीतिक भागदौड़ से दूर शांत वादियों में दिन बिताने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा शनिवार को छराबड़ा स्थित अपने निजी आवास पहुंचीं. प्रियंका गांधी वाड्रा करीब 12 बजे सड़क मार्ग से छराबड़ा पहुंचीं.

बताया जा रहा है कि बच्चों के अलावा उनके साथ 9 लोग और शिमला आए हैं. यहां प्रियंका 20 अगस्त तक अपने निजी आवास में रहेंगी. यहां पहुंचने से पहले शिमला के शोघी में उनके पास की जांच करने के साथ ही सभी की कोरोना रिपोर्ट की भी जांच की गई.

प्रियंका वाड्रा ने शिमला आने के लिए 10 अगस्त को कोविड पास के लिए आवेदन किया था, जिसके बाद उन्हें शर्तों के साथ जिला प्रशासन ने शिमला आने की अनुमति दी. प्रियंका को इस दौरान अपने निवास स्थान में ही रहना होगा.

पढ़ेंःस्वतंत्रता दिवस : रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने फहराया तिरंगा

बता दें कि कोरोना के चलते बिना पास प्रदेश में प्रवेश की अनुमति नहीं है. इससे पहले भी प्रियंका ने शिमला आने के लिए पास बनाने के लिए आवेदन किया था, लेकिन दस्तावेज अधूरे होने के चलते कोविड पास नहीं बन पाया था. 10 अगस्त को उन्हें प्रदेश में आने की अनुमति मिली. इसके चलते प्रियंका वाड्रा अब शिमला पहुंच गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details