दिल्ली

delhi

घर से जबरन खींच कर पहले की पिटाई, फिर पीने को दिया पेशाब

By

Published : Aug 4, 2020, 10:39 PM IST

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भद्रक के कलेक्टर ज्ञान दास ने जांच के लिए स्थानीय तहसीलदार और तिहाड़ी पुलिस स्टेशन को निर्देश दिया है.

fighting
fighting

भद्रक (ओडिशा): सोमवार रात को कुछ युवकों ने एक अन्य युवक को उसके घर से जबरन खींचकर बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं पीड़ित युवक ने जब पीने के लिए पानी मांगा तो दबंगों ने उसे पेशाब पीने के लिए दिया. यह अमानवीय घटना भद्रक जिले के तिहड़ी थाना क्षेत्र के बाउंसबाग गांव की है.

इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भद्रक के कलक्टर ज्ञान दास ने घटना की जांच के लिए स्थानीय तहसीलदार और तिहाड़ी पुलिस स्टेशन को निर्देश दिया है.

पढ़ेंःजम्मू-कश्मीर : पत्रकार काजी शिबली जेल भेजे गए, नौ महीने बाद हुई थी रिहाई

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक एक मामले में जेल गया था और तीन दिन पहले वह गांव लौटा था. गांव में कुछ युवकों के साथ उसका पहले से विवाद चल रहा था. पीड़ित युवक के घर आने की बात जानने के बाद रविवार रात करीबन सात से अधिक युवक उसके घर गए और उसे घर से जबरन बाहर निकाला. इसके बाद उसके मुंह पर चूना लगाकर जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया.

मामले में पीड़ित युवक की पत्‍नी ने पुलिस थाने में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कलेक्टर ने जांच के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details