दिल्ली

delhi

मोदी की 'राह' पर ममता, टी-स्टाल पर अपने हाथों से चाय बनाई और पिलाई भी

By

Published : Aug 22, 2019, 1:11 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 9:11 PM IST

राजनीति में जब भी चाय की चर्चा होती है तो पीएम नरेंद्र मोदी का नाम जरूर आता है. लेकिन अब टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी चाय की वजह से चर्चा में हैं. जनसंपर्क अभियान के दौरान ममता का एक अलग अंदाज देखने को मिला. ममता ने ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक टी-स्टाल पर लोगों को चाय बनाकर पिला रही हैं.

चाय बनातीं ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दौरा कर रही हैं. इसी अभियान के दौरान वे दीघा के दत्तपुर गांव पहुंचीं, जहां उन्होंने एक टी-स्टाल पर स्थानीय लोगों के लिए चाय बनाई और उसे परोसा भी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें बहुत खुश कर सकती हैं. इन्हीं में से एक है अच्छी चाय बनाना और पिलाना. दीघा के दत्तपुर में स्थानीय लोगों के साथ.' उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

लोकसभा चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन और कई टीएमसी नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद से ममता पार्टी को मजबूती देने के लिए राज्य में जनसंपर्क अभियान चला रही हैं. इसके तहत वे गांव-गांव लोगों से मिलने जा रही हैं.

पढ़ें-विरोध प्रदर्शनों के बजाए पैरा-टीचर्स को पढ़ाने का काम करना चाहिए : ममता

इसी दौरान वे दीघा के दत्तपुर पहुंची थीं, जहां वे एक टी-स्टाल पर रुकीं. ममता ने एक बच्ची को गोद में लिया और उसके बाद खुद चाय बनाने लगीं. इसके बाद उन्होंने खुद अपने हाथों से लोगों को चाय परोसा.

Intro:Body:Conclusion:
Last Updated :Sep 27, 2019, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details