दिल्ली

delhi

भाजपा सांसद का बयान- राम मंदिर बनेगा तो कोरोना भाग जाएगा

By

Published : Jul 28, 2020, 1:49 PM IST

राजस्थान के दौसा से भाजपा की सांसद जसकौर मीणा का बड़ा बयान आया है. मीणा ने कहा कि जब राम मंदिर बन जाएगा, तो देश से कोरोना भाग जाएगा. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री मोदी को जन भावना के अनुरूप कार्य करने वाला बताया. पढ़ें पूरी खबर...

jaskaur meena statement on ram temple
दौसा बीजेपी सांसद

जयपुर : राजस्थान की भाजपा सांसद जसकौर मीणा का कोरोना और राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. मीणा के अनुसार जब भगवान राम का मंदिर बनेगा तो देश से कोरोना भाग जाएगा. जसकौर मीणा का कहना है कि 'हम आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी हैं, निश्चित भगवान राम का मंदिर बनते ही कोरोना देश से भागेगा. 5 अगस्त को लोग खुशियां मनाएंगे मिठाई बाटेंगे व दीपक जलाएंगे'.

बता दें कि जसकौर मीणा दौसा से भाजपा की सांसद हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही राम मंदिर बनेगा तो देश से कोरोना भाग जाएगा. सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि वह आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी हैं और आध्यात्मिक शक्ति के हिसाब से ही चलती हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्षों का इंतजार खत्म होने जा रहा है, ऐसे में 5 अगस्त को खुशियां मनाएंगे, दीपक जलाएंगे और मिठाईयां बांटेगे.

जसकौर मीणा का राम मंदिर पर बयान

पढ़ें -पांच बार करें हनुमान चालीसा का पाठ, कोरोना होगा खत्म : साध्वी प्रज्ञा

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महान विभूति बताया और रामायण की चौपाई गाकर कहा कि राम काज करबे को आतुर. सांसद मीणा ने कहा कि देश में दो विभूतियां ऐसी हैं जो जन भावना के लिए काम कर रही हैं. एक योगी आदित्यनाथ और दुसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो हमेशा जन भावना के अनुरूप कार्य करते हैं. ऐसे में जन भावना के अनुरूप राम मंदिर बनाया जा रहा है और देश में राम मंदिर बनता है तो जल्द ही देश से कोराना जैसी महामारी खत्म हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details