दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : पिकअप और ट्रक में हुई टक्कर, 4 लोगों की मौत

By

Published : Jul 30, 2020, 12:25 PM IST

मंडला जिले में एक पिकअप और एक ट्रक में जोरदार टक्कर हुई है. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग अभी भी वाहन में फंसे बताए जा रहे हैं.

road accident
सड़क हादसा

भोपाल : मध्य प्रदेश के मंडला जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर बिछिया के पास पिकअप और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग अभी वाहन में फंसे बताए जा रहे हैं. फंसे हुए लोगों को गैस कटर के माध्यम से वाहन को काटकर निकाला जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक मंडला जिले की बिछिया जनपद के करीब 3 किलोमीटर आगे हनुमान नाला के पास एक पिकअप और एक ट्रक में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई.

मंडला में सड़क हादसा

चार लोगों के अब भी वाहन में फंसे होने की सूचना है, जिन्हें गैस कटर के माध्यम से निकालने की कोशिश की जा रही है. घटना की सूचना लोगों ने बिछिया पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. अब यह पता लगाया जा रहा है कि वाहन आपस में कैसे टकराए.

पढ़ें :-महाराष्ट्र: तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को कुचला, आठ बुरी तरह घायल

हालांकि हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार पिकअप का संतुलन खो जाने के बाद सीधे ट्रक से जाकर भिड़ गई. ट्रक भी रफ्तार में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details