दिल्ली

delhi

पहलवान बजरंग पुनिया का वीडियो संदेश, कहा- जिंदगी दांव पर है, इंसाफ के लिए छोड़ देंगे नौकरी

By

Published : Jun 5, 2023, 11:19 PM IST

पहलवानों का आंदोंलन वापस लेने की खबरों के बीच बजरंग पुनिया ने वीडियो जारी किया है. इस वीडिये के में बजरंग पुनिया ने कहा है कि (Bajrang Punia statement on wrestlers protest) उनका आंदोलन जारी रहेगा. जब तक हमें इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक पीछे नहीं हटेंगे. बजरंग ने मीडिया पर भी सवाल उठाए हैं.

Bajrang Punia Video Message
Bajrang Punia Video Message

पहलवान बजरंग पुनिया का वीडियो संदेश, कहा- जिंदगी दांव पर है, इंसाफ के लिए छोड़ देंगे नौकरी

सोनीपत:रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफपहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. सोमवार को पहलवानों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इसके बाद खबरें आने लगी कि पहलवानों ने नौकरी ज्वाइन कर ली है और आंदोलन से पीछे हट गये हैं. हलांकि ये खबर सामने आने के तुरंत बाद महिला पहलवान साक्षी मलिक ने ट्वीट करके सभी खबरों को फर्जी बताया.

अब इस मामले पर बजरंग पुनिया ने इस मामले को लेकर वीडियो जारी किया है. वीडियो में बजरंग ने कहा है कि आंदोलन वापस लेने की अफवाह फैलाई जा रही है, ये सब झूठ है. ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि ये झूठ इसलिए फैलाया जा रहा है ताकि देशभर से जो लोग हमारे साथ जुड़े हैं उनमें भ्रम की स्थिति पैदा की जाए. लेकिन हम सब साथ हैं और मजबूती से लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Wrestlers Protest: साक्षी मलिक के पिता का बयान, महापंचायत में होगा बड़ा फैसला, बृजभूषण की गिरफ्तारी तक आंदोलन वापस नहीं

बजरंग पुनिया ने ये भी कहा कि दिल्ली पुलिस और कुछ मीडिया चैनल हमारे नाम से झूठी खबरें फैला रहे हैं जो कि गलत है. खबरों में दिखाया जा रहा है कि खिलाड़ियों ने आंदोलन वापस ले लिया है और नौकरी ज्वाइन कर ली है जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. इस तरह की नेगेटिव खबरें हमारे नाम से चलाई जा रही हैं. साथ ही बजरंग पुनिया ने बड़ा ऐलान किया है कि अगर कोई हमारे इस आंदोलन में बाधा डालेगा तो हम इंसाफ के लिए नौकरी छोड़ने के लिए भी तैयार हैं.

बजरंग पुनिया ने कहा कि 'हमारे मेडलों को 15-15 रुपए के बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गये हैं. हमारी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है, उसके आगे नौकरी तो बहुत छोटी चीज है. अगर नौकरी इंसाफ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएंगे. नौकरी का डर मत दिखाइए'.

ये भी पढ़ें:wrestlers Protest: बजरंग पुनिया के भाई बोले, आंदोलन खत्म करने की खबर अफवाह, महापंचायत में तय होगी आगे की रणनीति

ABOUT THE AUTHOR

...view details