दिल्ली

delhi

माल्यार्पण करते समय बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर युवक ने चलाया मुक्का, जानें फिर क्या हुआ?

By

Published : Mar 27, 2022, 7:40 PM IST

बिहार की राजधानी पटना (Patna the capital of Bihar) से बड़ी खबर आ रही है. यहां के बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला (Attack on CM Nitish Kumar) हुआ है. सीएम का काफिला जब बख्तियारपुर से गुजरा तो वे एक जगह पर माल्यार्पण करने के लिए रुके. उसी दौरान एक शख्स पीछे से आया और उन पर मुक्का चला दिया. युवक को हिरासत में ले लिया गया है.

नीतीश कुमार पर हमला
CM Nitish Kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बख्तियारपुर में हमला हुआ है. एक शख्स ने उनके ऊपर मुक्का चलाया. हालांकि सीएम को चोट नहीं लगी है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ (custodial interrogation of the accused) शुरू की है. बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. सीएम अपने निजी कार्यक्रम के तहत बख्तियारपुर पहुंचे थे.

सीएम को मारा मुक्का:बताया जा रहा है कि रविवार को सीएम नीतीश कुमार का काफिला बख्तियारपुर बाजार से होकर गुजरा तो वे एक जगह पर माल्यार्पण करने के लिए रुके. उसी दौरान एक शख्स ने उन पर हमला करने की कोशिश की. वह युवक अचानक पीछे से मुख्यमंत्री के पास पहुंचा और मुक्का मारने की कोशिश की. हालांकि सीएम की सुरक्षा में तैनात जवानों ने फौरन उस शख्स को पकड़ लिया. सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

बिहार सीएम नीतीश कुमार को मुक्का मारने की कोशिश

यह भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक के बेटे पर गैंगरेप का आरोप, बीजेपी ने प्रियंका के लिए बुक कराया जयपुर का टिकट

जन संवाद यात्रा पर सीएम:सीएम नीतीशइन दिनों जन संवाद यात्रा पर हैं. वे बाढ़ संसदीय क्षेत्र (Barh Parliamentary Constituency) के कार्यकर्ताओं से रूबरू होने पहुंचे थे. शनिवार को धनरूआ के ससौना गांव में पहुंचे. उन्होंने उनकी समस्याओं को सुना इस दौरान कई महिलाओं ने शराबबंदी पर सवाल उठाए. महिलाओं ने उन्हें बताया कि स्थानीय थाना पदाधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं. गांव-गांव में शराब की बिक्री हो रही है. जनसंवाद यात्रा के दौरान कई लोगों ने जमीन से संबंधित वाद विवाद के निपटारे में आ रही समस्या के बारे में बताया. वहीं, कई लोगों ने धनरूआ के साई खेल मैदान में स्टेडियम, केंद्रीय विद्यालय और शहादत नगर में शहीद के नाम पर सड़क बनाने के अलावा कई सड़कों को पीडब्ल्यूडी से बनाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details