दिल्ली

delhi

14 July Love Rashifal : जानें, किन अविवाहितों का रिश्ता होगा पक्का, किन लोगों को जीवनसाथी से रहना होगा संभलकर

By

Published : Jul 14, 2023, 12:08 AM IST

Today Love Horoscope : आज चंद्रमा वृषभ राशि में होगा. मेष राशि वालों का आज लाइफ पार्टनर के साथ विचारों का मतभेद रह सकता है. वृश्चिक राशि से जुड़े लोग आज दांपत्य जीवन में उत्तम क्षणों का अनुभव करेंगे. पढ़ें पूरी खबर.

14 July Love Rashifal
14 जुलाई का राशिफल

मेष राशि (ARIES) लाइफ पार्टनर के साथ विचारों का मतभेद रह सकता है. मित्रों से लाभ प्राप्त होगा. मानसिक हताशा और नकारात्मकता की तरफ बढ़ सकते हैं. खर्च बढ़ेगा. खान-पान में विशेष ध्यान रखना पड़ेगा.

वृषभ राशि (TAURUS)
आज परिवार में शांति और मेल-जोल बना रहेगा. आपका वैवाहिक जीवन आनंददायक रहेगा. दृढ़ विचारों के कारण अपने काम को अच्छी तरह से पूरा सकेंगे. आपकी कल्पना शक्ति अधिक निखरेगी. आप रचनात्मक कामों में रुचि लेंगे.

मिथुन राशि (GEMINI)
आपकी वाणी और व्यवहार से किसी के साथ गलतफहमी होने की आशंका रहेगी. परिवार के सदस्यों के साथ व्यवहार में सावधानी रखनी पड़ेगी. मानसिक रूप से स्वयं को शांत रखने की आवश्यकता है.

कर्क राशि (CANCER)
मित्रों तथा रिश्तेदारों से अच्छे समाचार मिल सकते हैं. शुभ अवसर आएंगे. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. रोमांस के लिए समय अच्छा है. सुखी दांपत्यजीवन व्यतीत कर सकेंगे.

सिंह राशि (LEO)
शुक्रवार के दिन वृषभ राशि का चंद्रमा आज आपके लिए दसवें भाव में होगा. नौकरी तथा व्यवसाय के लिए लाभदायक और सफल दिन है. अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे. पदोन्नति की संभावना रहेगी. जमीन तथा वाहन संबंधी कामकाज के लिए समय अनुकूल है.

सिंह राशि (LEO)
पिता से लाभ होगा. आप कार्यक्षेत्र में वर्चस्व और प्रभाव जमा सकेंगे. भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल से आपका काम सरलतापूर्वक पूरा होगा. स्पोर्ट्स और कला के क्षेत्र में प्रतिभा प्रदर्शन के लिए उत्तम समय है.

कन्या राशि (VIRGO)
आज लाइफ पार्टनर के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा. आपका आज का दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में व्यतीत होगा. किसी तीर्थ स्थान की यात्रा के संयोग बनेंगे. विदेश जाने के लिए नए अवसर निर्मित होंगे. भाई-बंधुओं से लाभ होगा.

तुला राशि (LIBRA)
स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा. दोस्तों को भी मन की बातें ना बताएं. ईश्वरभक्ति और ध्यान से आपके मन को शांति मिलेगी. आज आप केवल अपना काम करें. जल्दबाजी से नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
दांपत्यजीवन में उत्तम क्षणों का अनुभव करेंगे. प्रिय व्यक्ति से मुलाकात और धन लाभ होगा. दैनिक घटना चक्र में आज परिवर्तन आएगा. आज आप मौज-मस्ती और मनोरंजन की दुनिया रहेंगे. इसमें मित्रों या परिजनों का साथ मिलेगा.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
आज मित्रों से मिलना होगा. भाग्य आपके साथ है. सभी काम में सफलता और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे. आपके विरोधी पराजित होंगे. घर परिवार में शांति का माहौल होगा. लव पार्टनर के साथ पसंदीदा स्थान पर घूमने का मौका मिलेगा.

मकर राशि (CAPRICORN)
लव पार्टनर के साथ रोमांटिक बने रहेंगे. आज आप खुद में नई ऊर्जा का अनुभव कर सकेंगे. संतान से सम्बंधित समस्या का हल मिलने से खुशी मिलेगी. मित्रों से लाभ मिलेगा. परिजनों के साथ सुखपूर्वक समय गुजरेगा. स्वास्थ्य सुख उत्तम रहेगा.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
वाणी पर संयम नहीं रहने के कारण परिवार में मनमुटाव और झगड़े होने की संभावना रहेगी. स्वास्थ्य खराब होगा. आज आपको बाहर खाने-पीने या घूमने से बचना चाहिए. ईश्वर का नाम स्मरण और आध्यात्मिकता से मानसिक शांति मिलेगी.

मीन राशि (PISCES)
महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ समय अच्छी तरह से गुजरेगा. मित्रों के साथ पर्यटन का सफल आयोजन होगा. भाई-बंधुओं से लाभ होगा. काम में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details