दिल्ली

delhi

Assam News: मूक मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

By

Published : Jul 4, 2023, 6:42 PM IST

असम के गुवाहाटी में मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि अन्य चार आरोपियों की तलाश अभी जारी है. बता दें कि यह वारदात बीती 17 मई है.

mother-daughter gang rape
मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

गुवाहाटी: कितनी सुरक्षित हैं महिलाएं? प्रदेश भर में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं आए दिन सुर्खियां बनी रहती हैं. ताजा मामला असम के गुवाहाटी शहर में सामने आया है. गुवाहाटी के सतगांव इलाके में बुजुर्ग मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस वारदात को लेकर मार्मिक बात यह है कि दोनों ही पीड़िता बोल नहीं सकतीं हैं. जानकारी सामने आई है कि आरोपी युवकों ने न सिर्फ मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि उनके गुप्तांगों पर मिर्च पाउडर भी डाल दिया.

घटना के सिलसिले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि चार अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. सतगांव पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान अमित प्रधान, बिमल छेत्री, छाया प्रधान और संध्या सोनार के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि बीती 17 मई की रात सतगांव के अमित प्रधान नामक के साथ आठ लोग एक घर में जबरन घुस गये.

इन आरोपियों ने पहले तो वृद्ध मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उनके गुप्तांगों पर मिर्च पाउडर दाल दिया. इस पीड़ा से दोनों मां-बेटी बेहोश हो गईं. वारदात के कुछ समय बाद पड़ोसियों ने मां और बेटी को बेहोश पाया, जिन्होंने तुरंत स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने पर सतगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीड़ित मां-बेटी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती मां बेटी की हालत बहुत गंभीर बताई गई. अस्पताल में इलाज के बाद जब मां-बेटी की हालत में सुधार हुआ, तब इस वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस का कहना है कि फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details