दिल्ली

delhi

MP पहुंचे मनिंदर जीत सिंह बिट्टा ने बताया आतंकवादियों की फंडिंग का राज

By

Published : Apr 24, 2022, 10:18 PM IST

एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदर जीत सिंह बिट्टा ने अपने कटनी दौरे के दौरान आतंकवादियों की फंडिंग का राज बताया, उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को फंडिंग गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी और फॉरेन से होती है.

एंटी
एंटी

कटनी:एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदर जीत सिंह बिट्टा ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल मनिंदर जीत सिंह बिट्टा रविवार को कुछ समय के लिए कटनी पहुंचे थे, जहां उन्‍होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी और फॉरेन से आतंकवादियों को फंडिंग होती है. बिट्टा ने दावा करते हुए कहा कि आतंकवादियों के पक्ष में खड़े बड़े-बड़े नामचीन वकीलों की फीस गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी से दी जाती है.

कश्मीरी पंडितों की होगी घर वापसी:कश्मीरी पंडितों की घर वापसी को लेकर किए गए सवाल पर बिट्टा ने कहा कि कोशिश जारी है, जब वहां पूरी सेफ्टी होगी और सुरक्षा व्यवस्था ठीक होगी तब कश्मीरी पंडितों को वापिस लाएंगे. इस लेवल में लाने के लिए माहौल ठीक होते-होते तीन से चार साल लग जाएगा, जब सब नार्मल हो जाएगा फिर वहां बसेंगे. बिट्टा को मिली सुरक्षा के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि मैं चलता फिरता बम हूं 40 किलो, 45 किलो, 50 किलो का आरडीएक्स, यह बोनस की जिंदगी है मेरे कारण किसी और की जिंदगी से खिलवाड़ ना हो मैं क्या मैं तो मर ही चुका हूं.

एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदर जीत सिंह बिट्टा का कटनी दौरा

पंचतत्व में विलीन हुए शहीद शंकर प्रसाद पटेल, बेटे ने दी मुखाग्नि, शहीद का स्टेच्यू बनाया जाएगा

शहीद को अंतिम विदाई देने मैहर पहुंचे बिट्टा:बिट्टा कुछ समय कटनी में रुकने के बाद सतना जिले के शहीद जवान शंकर प्रसाद पटेल के ग्रह ग्राम नौगवां के लिए रवाना हुए. बता दें कि कश्मीर घाटी में तैनात सीआईएसएफ के एएसआई शंकर प्रसाद पटेल आतंकवादी हमले में शहीद हो गए थे, जिन्हें आज सुबह उनके गृह ग्राम में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details