दिल्ली

delhi

अलीगढ़ में डीजे के विवाद के बाद दबंगों का टूटा कहर, दुल्हन के फेरे नहीं पड़ने दिए

By

Published : Jun 21, 2023, 2:57 PM IST

अलीगढ़ में डीजे के विवाद के बाद दबंगों ने दुल्हन के फेरे नहीं पड़ने दिए. मारपीट में छह लोग घायल हो गए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

अलीगढ़: शादी में फेरे पड़ने से पहले ही दुल्हन पक्ष पर पड़ोसियों ने लाठियां बरसा दीं. घटना के पीछे वजह डीजे में हुआ विवाद बताया जा रहा है. घटना थाना लोधा क्षेत्र के जगतपुर की है. मारपीट में दुल्हन समेत छह लोग घायल हो गए हैं. यहां एक शख्स की बेटी की मंगलवार को शादी थी. बारात अकराबाद के गांव कटहरा आलमपुर से आई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मारपीट का यह वीडियो हुआ वायरल.


जानकारी के मुताबिक, बारात चढ़त के बाद दुल्हन भांवर (फेरे) के लिए आई थी. इस दौरान डीजे पर डांस हो रहा था. बताया गया कि लड़की पक्ष और लड़का पक्ष शादी की रस्मों में लगे हुए थे. वहीं, कुछ पड़ोसी शराब पार्टी कर रहे थे. डीजे पर डांस के दौरान शराब के नशे में धुत लोगों से पड़ोसियों की कहासुनी हो गई. कहासुनी होने के बाद मारपीट होने लगी. दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने लगे. इस मारपीट में छह लोग घायल हो गए.

दुल्हन के भाई ने बताया कि बारातियों ने खाना खाया इसके बाद पड़ोस के लोग लड़ने के लिए आ गए. बहन के फेरे पड़ने वाले ही थे तभी मारपीट होने लगी. कहा कि घर पर पूरा खानदान परिवार इकट्ठा हुआ था. बताया कि शराब पीने के बाद हुई कहासुनी को लेकर मारपीट की गई. इसके चलते दुल्हन के फेरे नहीं पड़ सके. वहीं, पीड़ित पक्ष ने दबंग पड़ोसियों के खिलाफ थाना लोधा में मुकदमा दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र दिया है.

घटना के बाद बाराती और रिश्तेदार अपने घर चले गए. पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, नेहरा में उपचार के लिए भर्ती कराया है. दुल्हन के भाई ने गांव के ही कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. थाना लोधा प्रभारी ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि लड़की पक्ष से छह लोग घायल हैं. वर पक्ष से रस्म के लिए कुछ लोग रुके हुए हैं. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें: रामपुर में आवारा कुत्तों के हमले से 5 साल के बच्चे की मौत, छह महीने में 3000 लोगों को काटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details