दिल्ली

delhi

Watch Video: सीधी पेशाब कांड के बाद अब सामने आया चप्पल कांड, दो बार थूककर चटवाई चप्पल

By

Published : Jul 10, 2023, 10:11 PM IST

एमपी के सीधी पेशाब कांड के बाद अब चप्पल कांड सामने आया है. एक शख्स को एक दबंग ने थूककर अपनी चप्पल चटवाई. चलिए जानते हैं इस खबर के बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

मिर्जापुर : इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक वीडियो मिर्जापुर जनपद में वायरल हो रहा है. पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक चप्पल पर थूककर दूसरे युवक को चटवा रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो तीन महीने पुराना बताया जा रहा है. इस पर कार्रवाई भी हो चुकी है. अचानक फिर से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

देश में शर्मसार करने वाले कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल में ही एमपी का सीधी पेशाब कांड का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर पर बुलडोजर चलवा दिया था. अब सोशल मीडिया पर मिर्जापुर का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स चप्पल पर थूककर दूसरे शख्स को चटवा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, एक शख्स ने बिजली का बिल कम कराने के लिए सनोज कनौजिया से आठ हजार रुपये लिए थे, जब बिजली का बिल कम नहीं हुआ तो पैसे वापस मांगने पर दोनों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि सनोज कनौजिया ने अपनी चप्पल निकालकर उस पर एक नहीं बल्कि दो बार थूका और उस शख्स को चाटने को कहा.

यही नहीं कहा कि चाटकर डकार जाओ, साथ ही आगे बोला कि कल पैसा पहुंचा दो. उसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से जनपद में हड़कंप मच गया है. अफसरों के हाथ पैर फूल गए हैं. जब अफसरों को पता चला कि वीडियो तीन माह पुराना है और उसमें कार्रवाई भी हो चुकी है तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली.


ये भी पढ़ेंः Watch Video: सहारनपुर में तीन दिन की बारिश से उफान पर नदियां, कई गांवों में घुसा बाढ़ का पानी, 42 लोगों को बचाया गया


बताया जा रहा है यह घटना 9 अप्रैल 2023 का है दिलीप मिश्रा के पत्नी की तहरीर पर कार्रवाई की गई थी जिसमें 12 अप्रैल को आरोपी को जेल भेजा गया था हालांकि जमानत पर आरोपी रिहा है.सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य के वीडियो वायरल होने पर मिर्जापुर पुलिस ने संज्ञान में लिया. अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि वीडियों अदलहाट क्षेत्र का है तीन महीना पुराना है जिसमें पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ेंः SDM ज्योति मौर्या को किया गया सस्पेंड!, Video में सामने आई इस दावे की सच्चाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details