दिल्ली

delhi

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सीएम चरणजीत से की मुलाकात

By

Published : Nov 12, 2021, 8:38 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की. इस दौरान पंजाब के कई प्रोजेक्ट्स को लेकर की विचार-विमर्श किया गया.

बॉलीवुड अभिनेता
बॉलीवुड अभिनेता

चंडीगढ़ :बॉलीवुड अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की. सूत्रों के अनुसार सेक्टर 35 के निजी होटल में हुई मुलाकात के दौरान पंजाब के कई प्रोजेक्ट्स को लेकर की विचार-विमर्श किया गया. बता दें कि इससे पहले भी सोनू सूद पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिल चुके हैं.

हालांकि कुछ समय पहले सोनू सूद को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने उन्हें राज्य सरकार के स्कूली छात्रों के मेंटरशिप प्रोग्राम के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया हुआ है.

ये भी पढ़ें -तेलंगाना मंत्री केटीआर और अभिनेता सोनू सूद ने कोविड योद्धाओं को सम्मानित किया

हालांकि सोनू सूद ने उस समय राजनीति में आने से मना कर दिया था और राजनीति से संबंधित कोई चर्चा नहीं हुई थी. सोनू सूद इसके अलावा पंजाब में वो राज्य सरकार के वैक्सीन प्रोग्राम के ब्रांड एम्बेसडर हैं जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ब्रांड एम्बेसडर बनाया था. बैठक को राजनीतिक गलियारों में आगामी विधानसभा चुनावो से जोड़ कर देखा जा रहा है. फिलहाल इस मुलाकात की जानकारी न तो मुख्यमंत्री ने और न ही सोनू सूद ने दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details