दिल्ली

delhi

अब्दुल्ला आजम बोले- पुलिस कह रही है बीजेपी में शामिल हो जाओ, नहीं तो थाने में...

By

Published : Nov 27, 2022, 12:29 PM IST

आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan MLA) ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सपा कार्यकर्ताओं से कह रही है कि या तो भाजपा में शामिल हो जाओ या थाने में शामिल हो जाओ, एक जगह शामिल हो जाओ.

etv bharat
Abdullah Azam Khan on up police

रामपुर:भाजपा में शामिल होने वाले सपा नेताओं पर आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan MLA) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. शनिवार देर रात मीडिया से बात करते हुए अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास वाशिंग मशीन है जो सारे दाग धो देती है. कल तक जो समाजवादी पार्टी में आजम खान के करीबी थे, उनको भाजपा नेता अपराधी गुंडे कहकर पुकारते थे. आज वही लोग भाजपा में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कमिश्नर आंजनेय कुमार सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि एक मंडल में अधिकारी है जो 6 चुनाव करा चुके हैं.

जानकारी देते अब्दुल्ला आजम खान

आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे किसी को नहीं कह सकता कि कौन गया और कौन नहीं गया. बहुत से लोगों की मजबूरियां है, अपनी परेशानियां और मुकदमे हैं. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के पास एक वाशिंग मशीन है, जिससे लोगों के दाग धुल जाते है. हमारे पास वह वाशिंग मशीन नहीं है, जिससे लोगों के दाग धुल सके. जो लोग कल तक समाजवादी पार्टी में थे, उनको भाजपा के नेता अपराधी गुंडे कहते थे. आज वे लोग सपा छोड़ भाजपा में शामिल हो गए, तो वह बेदाग हो गए है.

उपचुनाव पर अब्दुल्ला आजम ने कहा कि चुनाव आयोग की परिकल्पना जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट ने की है, अगर उस तरीके का चुनाव आयोग होता तो शायद लोकसभा का उपचुनाव आसिम राजा साहब 2 लाख वोटों से जीत चुके होते हैं. आज आप थाना गंज, थाना कोतवाली, थाना सिविल लाइंस के अधिकारियों के कॉल रिकॉर्ड निकाल कर चेक कर लीजिए. पुलिस लोगों को फोन करके कह रही है कि या तो भाजपा में शामिल हो जाओ या थाने में शामिल हो जाओ, एक जगह शामिल हो जाओ.

अब्दुल्ला आजम ने कमिश्नर आंजनेय कुमार सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि यहां मंडल में एक अधिकारी हैं जो यहां 6 चुनाव करा चुके हैं. हर स्तर पर उनकी शिकायत हो चुकी है. लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें:रामपुर विधानसभा उपचुनाव, जानिए क्या बोले कायस्थ समाज के लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details