दिल्ली

delhi

ये होंगे आप के राज्यसभा प्रत्याशी

By

Published : May 29, 2022, 10:53 PM IST

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब से राघव चड्ढा, डॉ. संदीप पाठक, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, उद्योगपति संजीव अरोड़ा और लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के अशोक मित्तल को राज्यसभा भेजा है.

aap-announced-rajyasabha-candidate-name
aap-announced-rajyasabha-candidate-name

नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. आम आदमी पार्टी ने पर्यावरणविद संत बलवीर सीचेवाल और विक्रमजीत सिंह साहनी के नाम की घोषणा की है.


इस संबंध में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी. भगवंत मान ने ट्वीट में लिखा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि आम आदमी पार्टी दो पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित शख्सियतों को राज्यसभा भेज रही है. इसमें एक पर्यावरण प्रेमी पद्मश्री संत बलबीर सिंह सीचेवाल और दूसरे पंजाबी कल्चर से संबंधित पद्मश्री विक्रमजीत साहनी दोनों को मेरी शुभकामनाएं. वहीं इस पर आप राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि उनका व्यापक अनुभव राज्यसभा में आम आदमी की आवाज उठाने में काम आएगा.


बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब से राघव चड्ढा, डॉ. संदीप पाठक, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, उद्योगपति संजीव अरोड़ा और लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के अशोक मित्तल को राज्यसभा भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details