दिल्ली

delhi

AAP को सताने लगा पर्चा वापसी का डर, यहां के प्रत्याशियों को अज्ञात स्थानों पर भेजा

By

Published : Nov 17, 2022, 12:28 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 7:56 PM IST

आम आदमी पार्टी (AAP) ने सूरत के अपने सभी प्रत्याशियों को अज्ञात स्थानों पर शिफ्ट कर दिया है. बताया जा रहा है कि सूरत के प्रत्याशी अपना पर्चा वापस न ले लें, इसी डर से पार्टी ने सभी को अज्ञात स्थानों में भेज दिया है. आप को सूरत के लिंबायत विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी के पर्चा वापस लेने की भनक लगने के बाद पार्टी ने ये कदम उठाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सूरत: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) को लेकर आप सतर्क हो गई है. ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) ने सूरत के अपने सभी प्रत्याशियों को अज्ञात स्थानों पर शिफ्ट कर दिया है, ताकि कोई भी उम्मीदवार मतदान के दिन किसी भी तरह से पर्चा वापस न ले. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, खासकर दक्षिण गुजरात में आम आदमी पार्टी का गणित न बिगड़े, इसके लिए आम आदमी पार्टी ने कुछ उम्मीदवारों को अनजान जगह पर रखा है. आम आदमी पार्टी ने सीट के नाम पर अपने उम्मीदवारों को एक जगह इकट्ठा कर लिया है. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र से दूर नवसारी में सभा करने का आह्वान किया है. वहीं, प्रवक्ता योगेश जाडवानी का कहना है कि सभी प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं.

बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र वापस लेने का आज आखिरी दिन है. जिसके लिए समय सीमा दोपहर 3 बजे था. जैसा कि सूरत पूर्वी में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार कंचन जरीवाला ने अचानक नामांकन पत्र वापस ले लिया है, जिसके चलते आम आदमी पार्टी अब कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है.

गुजरात में विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सक्रिय होगी. लेकिन, इस चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने सूरत में निगम चुनाव में बड़ी सफलता हासिल कर विधानसभा चुनाव लड़ने की योजना बनाई थी. लेकिन पिछले चार महीने से आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सभाएं कर रहे हैं. रोड शो कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी गुजरात ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची का ऐलान कर दिया है. सूरत निगम चुनाव में जीत हासिल कर आम आदमी पार्टी सूरत से मजबूत स्थिति में है.

Last Updated : Nov 17, 2022, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details