दिल्ली

delhi

होटल की छत से गिरा युवक, महिला मित्र के साथ मना रहा था जन्मदिन

By

Published : Dec 25, 2022, 2:51 PM IST

Updated : Dec 25, 2022, 3:00 PM IST

लखनऊ में एक युवक होटल की पहली मंजिल से गिरकर घायल हो गया. बताया जा रहा है युवक अपनी महिला मित्र के साथ होटल में जन्मदिन मनाने आया था. फिलहाल पुलिस महिला मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊःसरोजनी नगर थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम एक युवक संदिग्ध हालत में होटल की पहली मंजिल में स्थित कमरे से नीचे गिर गया. पहली मंजिल से गिरने पर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन इसकी सूचना सरोजिनी नगर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कृष्णा नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसके परिजन घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. युवक की हालत नाजुक बनी हुई है, जबकि युवक के साथ मौजूद उसकी महिला मित्र को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित टेढ़ी पुलिया का रहने वाला सक्षम सिंह(26) शनिवार की सुबह अपने महिला मित्र के साथ जन्मदिन मनाने सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के शांतिनगर स्थित स्काईलाइन होटल (Skyline Hotel) का कमरा नंबर 17 किराए पर लिया था. रात तकरीबन साढ़े आठ बजे वह अचानक पहली मंजिल से नीचे गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस उसे इलाज के लिए बाराबिरवा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से युवक के परिजन उसे ट्रामा सेंटर ले गए हैं. पुलिस होटल में मौजूद उसकी महिला मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

कृष्णा नगर एसीपी नवीन द्विवेदी ने बताया कि सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र स्थित होटल स्काईलेन मे युवक व युवती आए थे. युवक सक्षम सिंह का जन्मदिन था. देर शाम सक्षम सिंह होटल के कमरे में लगे कांच की खिड़की से नीचे गिर गया. होटल में मौजूद सक्षम की महिला मित्र से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल सक्षम सिंह को अपोलो हॉस्पिटल (Apollo Hospital) भेजा गया था, जहां से उनके परिजन उसे ट्रामा सेंटर ले गए हैं.

Last Updated :Dec 25, 2022, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details